AMU शताब्दी समारोह: जेपी नड्डा बोले- मिलकर करेंगे आत्मनिर्भर भारत का निर्माण

जेपी नड्डा

नई दिल्ली:  भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के शताब्दी समारोह में दिए गए संबोधन की सराहना की।

नड्‌डा ने कहा कि उन्होंने संकल्प से सिद्धि की भावना को आत्मसात करते हुए छात्र-छात्राओं से नये भारत के निर्माण में सहयोग का आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि मोदी ने राष्ट्रीय शिक्षा नीति के आधार पर आगे बढ़ते हुए राष्ट्र को नई दिशा में ले जाने के लिए संस्थान के महत्व को बताया है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने मंगलवार को एएमयू के शताब्दी समारोह में प्रधानमंत्री के संबोधन के बाद ट्वीट कर कहा, “संकल्प से सिद्धि की भावना को आत्मसात करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने छात्र-छात्राओं से नये भारत के निर्माण में सहयोग देने का आह्वान किया। आइये, हमारे राष्ट्र को शिखर पर ले जाने के लिए एक साथ मिलकर काम करें, नये तथा आत्मनिर्भर भारत का निर्माण करें।”

नड्डा ने एक अन्य ट्वीट में कहा, “ प्रधानमंत्री ने आज अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के शताब्दी समारोह में अपने उत्कृष्ट सम्बोधन में सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास के मूलमंत्र तथा राष्ट्रीय शिक्षा नीति के आधार पर आगे बढ़ते हुए राष्ट्र को नई दिशा में ले जाने के लिए संस्थान के महत्व को बताया।”

Related Articles

Back to top button
E-Paper