भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बाबा विश्वनाथ के दरबार में लगाई हाजिरी, कचौड़ी-जलेबी का लिया लुत्फ

जेपी नड्डा

वाराणसी। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वाराणसी में प्रवास के दूसरे दिन सोमवार को बाबा विश्वनाथ के दरबार में विधिवत दर्शन-पूजन किया। दरबार में वैदिक मंत्रोच्चार के बीच षोडशोपचार विधि से बाबा का अभिषेक और पूजन के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष ने विश्वनाथ धाम कॉरिडोर में चल रहे कार्यों निरीक्षण किया।

पंजाबः अमरिंदर सरकार का अंतिम बजट सत्र आज से शुरु, विधानसभा का घेराव करेंगे विपक्षी दल

बाबा विश्वनाथ दरबार से जेपी नड्डा काशी के कोतवाल बाबा कालभैरव दरबार में भी पहुंचे। यहां विधिवत दर्शन-पूजन के बाद कालभैरव की आरती उतारी और मंदिर का प्रदक्षिणा भी की। मंदिर से बाहर निकलने के बाद उन्होंने एक दुकान में बनारसी कचौड़ी व जलेबी खाने के बाद पुरवे में चाय का भी आनंद लिया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि देश और समाज को प्रगति के पथ पर ले जाने का हमें नयी ऊर्जा बाबा काल भैरव और श्रीकाशी विश्वनाथ के दरबार से मिली है। बाबा से प्रार्थना की है कि देश और समाज की सेवा के साथ केन्द्र सरकार की कल्याणकारी नीतियां जन-जन तक पहुंचे और देश समृद्ध और मजबूत हो।

बता दें कि पहले दिन वाराणसी में पार्टी के विविध कार्यक्रमों में देर शाम तक भाग लेने के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष ने नगवा स्थित अमेठी कोठी में रात्रि विश्राम किया। सुबह दर्शन-पूजन के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष पड़ाव चंदौली स्थित पंडित दीनदयाल स्मृति उपवन पहुंचे। यहां पार्टी काशी क्षेत्र के बूथ और मण्डल के कार्यकर्ताओंं के साथ बैठक के बाद सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper