भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को आयेंगे वाराणसी, प्रयागराज कार्यालय का करेंगे वर्चुअल उद्घाटन

वाराणसी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर रविवार को वाराणसी आयेंगे। पार्टी अध्यक्ष के भव्य स्वागत के लिए जिला और महानगर इकाई के साथ काशी क्षेत्र के पदाधिकारियों ने पूरी ताकत झोंक दी है। शनिवार को पूरे दिन पार्टी अध्यक्ष के स्वागत के लिए बैठक के साथ पदाधिकारी कार्यक्रम स्थल पर भी गये और तैयारियों को परखा।

जेपी नड्डा

पार्टी सूत्रों के अनुसार राष्ट्रीय अध्यक्ष वाराणसी में आने के बाद रविवार पूर्वाह्न 11.30 बजे हरहुआ स्थित गोकुल धाम में काशी क्षेत्र के संगठनात्मक बैठक में शामिल होंगे। अपराह्न 1.30 बजे यहीं काशी क्षेत्र के 16 जिलों के सांसदों और विधायकों के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद रोहनिया में शाम 4.15 बजे नवनिर्मित क्षेत्रीय कार्यालय के उद्घाटन करने के बाद प्रयागराज कार्यालय का भी वर्चुअल उद्घाटन के बाद कार्यकर्ताओ को संबोधित करेंगे।

शाम को नरिया बीएचयू स्थित चौधरी लान में सामाजिक नेताओं से संवाद करेंगे। दूसरे दिन एक मार्च को राष्ट्रीय अध्यक्ष पड़ाव स्थित पं. दीनदयाल स्मृति स्थल परिसर में काशी क्षेत्र के 337 मंडलों के अध्यक्षों एवं प्रभारियों के साथ आईटी एवं सोशल मीडिया वालटियरों को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह भी मौजूद रहेंगे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper