अलवर दिव्यांग नाबालिग पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए भाजपा करेगी विरोध प्रदर्शन-डॉ. सतीश पूनियां

राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने अलवर दिव्यांग नाबालिग मामले में राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि अलवर में मंगलवार की रात को नाबालिग के साथ हुई घटना के संदर्भ में एसआईटी की रिपोर्ट आए बिना अलवर पुलिस द्वारा दुष्कर्म जैसी किसी भी घटना से इंकार कर दुर्घटना बताया जाना सरकार की नीयत और नाकामी पर सवाल खड़े करता हैl
डा पूनियां ने अपने बयान में यह बात कही। उन्होंने इस पूरे घटनाक्रम की तत्काल निरपेक्ष जांच एवं अपराधियों को फांसी की सजा की मांग करते हुए कहा कि राज्य सरकार मामले की जांच से क्यों बच रही है, अपराधियों को क्यों बचा रही है। क्या पंजाब और उत्तर प्रदेश के चुनाव के कारण कांग्रेस सरकार बदनामी से डरकर मामले को दबाने की कोशिश कर रही है। क्या प्रियंका गांधी के जन्मदिन में खलल के बाद कांग्रेस सरकार ने उनके इशारे पर इस मामले को दबाने की कोशिश की है।
उन्होंने कहा कि एसआईटी की रिपोर्ट से पहले ही पुलिस ने घटना से इनकार क्यों किया। उन्होंने कहा कि राजस्थान में बढ़ते अपराध खासतौर पर महिलाओं एवं दलितों के प्रति बढ़ते अपराधों से कांग्रेस के मैनेजर चिंतित हैं और इस वजह से राज्य सरकार पुलिस पर दबाव डालकर मामले को अनुचित तरीके से दबाने की कोशिश कर रही है।
उन्होंने कहा कि डाक्टरों की प्रारंभिक राय क्या थी। पीड़िता के परिवार को मुआवज़ा किस बात का दिया गया।
उन्होंने बताया कि इस मामले को लेकर भाजपा 17 एवं 18 जनवरी को प्रदेश के सभी मंडलों पर व्यापक विरोध प्रदर्शन करेगी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper