बंगाल: बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या, विजयवर्गीय बोले- भय का माहौल बना रही हैं ममता

कैलाश विजयवर्गीय

कोलकाता:  पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक भाजापा कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। भाजपा कार्यकर्ता की हत्या के बाद भाजपा ने टीएमसी पार्टी पर जोरदार हमला बोला है। बीजेपी की पश्चिम बंगाल इकाई के प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इसे लेकर ममता बनर्जी पर जोरदार हमला बोला है। विजयवर्गीय ने कहा है कि विधानसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल में भय का वातावरण बनाना चाहती हैं।

इंडियन आर्मी का बैंक ऑफ बड़ौदा के साथ करार, जानिए समझौते से जुड़ी अहम बातें

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से सटे उत्तर 24 परगना के मध्यमग्राम इलाके में भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। उसकी पहचान अशोक सरदार के तौर पर हुई है।

पार्टी के आधिकारिक व्हाट्सएप ग्रुप में मंगलवार देर रात जारी बयान में बताया गया है कि सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के लोगों ने उसे गोली मारकर मौत के घाट उतारा है। बयान में कहा गया है कि जिस तरह सरेआम उसे गोली मारी गई, वह लोकतंत्र प्रेमियों के लिए डर का सबब बन गया है। बंगाल के लिए तृणमूल कांग्रेस शर्म है।

भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इसे लेकर ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि विधानसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल में भय का वातावरण बनाना चाहती हैं। इसी रणनीति के तहत हिंसा की घटनाएं हो रही हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है, “आज भाजपा का एक और कर्मठ कार्यकर्ता #टीएमसी की हिंसात्मक राजनीति का शिकार हो गया। कोलकाता से 15 किमी की दूरी पर मध्यग्राम में दिनदहाड़े अशोक सरदार जी की #टीएमसी के गुंडों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी जाती है। क्या बंगाल की संस्कृति टीएमसी को राजनीतिक हत्याएं करने की इजाजत देती है।”

अपने दूसरे ट्वीट में विजयवर्गीय ने लिखा है, “ममता बनर्जी की भय का वातावरण बनाने कि रणनीति का हिस्सा है, जो बंगाली नागरिकों को डराने के लिए की जा रही है। इस रक्तरंजित राजनीति को अब खत्म होना चाहिए।”

उल्लेखनीय है कि हाल ही में दो दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने दावा किया था कि पश्चिम बंगाल में उनके 300 से अधिक कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गयी है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper