अमेरिका के एक दुकान में बोतल बम से हमला, आग के लपटों से वर्कर ने बचाई जान

अमेरिका के न्यूयॉर्क के ब्रुकलिन शहर में एक दूकान में बोतल में बम से हमला किया गया। फिलहाल हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में यह पूरी वरदात कैद हो गई है। हमले की वजह से दुकान का आधे से ज्यादा सामान जल कर ख़ाक हो गया। इस हमले में किसी तरह से एक व्यक्ति ने अपनी जान बचाई। गनीमत रही कि इसमें किसी व्यक्ति की जान नहीं गई। हालांकि, एक व्यक्ति को हल्की चोटें आईं हैं।

हमले के वीडियो में दिख रहा है कि बोतल बम को काफी तेजी से दुकान के अंदर फेंका गया और कुछ ही सेकेंड में आग लग गई। गनीमत रही कि यह बोतल किसी व्यक्ति से नहीं टकराई। हमले के वक्त शॉप में 2 लोग थे। वीडियो में एक कर्मचारी आग की लपटों के बीच से बाहर निकलता दिख रहा है। इस दौरान वह गिर जाता है और उसके जूते में आग लग जाती है, लेकिन यह आग जल्द ही बुझ जाती है और वह व्यक्ति बाहर निकल जाता है। वीडियो में दूसरा व्यक्ति भी शॉप से तेजी से बाहर निकलता दिख रहा है।

Japan Election : जापान के सत्तारूढ़ गठबंधन को निचले सदन में 293 सीटें मिलीं

हमलावर 38 का है जिसका नाम जोइल मंगल है। मंगल के पास 2 बोतल बम थे। एक बोतल बम तो उसने दुकान के अंदर फेंक दिया, लेकिन दूसरा फेंकने की कोशिश में नाकाम रहा। दरअसल, सड़क से गुजर रहे एक व्यक्ति उसे ऐसा करने से रोक दिया और बोतल बम वहीं फट जाता है। इससे सड़क के किनारे खड़ी कार में आग लग गई। मौके पर दो दमकल की गाड़ियां पहुंची और आग बुझाने में लग गई। फिलहाल हमलावर से पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper