कुंडा में ट्रक से टकराई बोलेरो, 14 की मौत, विवाह की खुशियां मातम में बदली

प्रतापगढ़। जिले के कुंडा कोतवाली क्षेत्र में बीती रात भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें 14 लोगों की जान चली गई। बरात से लौट रही तेज रफ्तार बोलेरो सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गई। चीख-पुकार सुन आस-पास के लोग पहुंचे तो सन्न रह गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों के सहयोग से बोलेरो को काट कर शवों को निकाला।

जानकारी के मुताबिक़ गुरुवार को कुंडा कोतवाली क्षेत्र के तहत चौंसा जिरगापुर निवासी संतलाल यादव के पुत्र सुनील की बरात नवाबगंज थानाक्षेत्र के शेखपुर गांव में गई थी। वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद देर रात बच्चों समेत 14 लोग बोलेरो से गांव वापस लौट रहे थे।

इस दौरान कुंडा के देशराज का इनारा के पास तेज रफ्तार बोलेरो एक खड़ी ट्रक से जा टकराई और बरात की खुशहाली चीख-पुकार में बदल गई। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े, लेकिन दर्दनाक मंजर देख लोगों की हिम्मत जवाब दे गई।

सहमे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से बोलेरो को काटकर शवों को निकाला और शवों को कुंडा सीएचसी पहुंचावाया। भयानक मंजर देख पुलिस वाले भी स्तब्ध थे। हादसे की सूचना गांव पहुँचते ही कोहराम मच गया और बरात की खुशियां मातम में बदल गई।

जानकारी के मुताबिक़ हादसे में जान गंवाने वालों में अंश (9), अमन (7), अभिमन्यू (28), गौरव कुमार (10), दिनेश कुमार (40), पवन कुमार(10), दयाराम (40), रामसमुझ (40), नान भैया (55), सचिन (12), हिमांशु (12), मिथिलेश कुमार (17), पारसनाथ (40) चालक और बब्लू (22) शामिल हैं। सभी मृतक कुडा के जिरगापुर के निवासी हैं। बोलेरो ड्राइवर पारसनाथ बड़ेरा मानिकपुर का रहने वाला है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper