बॉलीवुड एक्‍टर आसिफ बसरा ने किया सुसाइड, कुत्‍ते की बेल्‍ट से लगाई फांसी

धर्मशाला। बॉलीवुड एक्‍टर आसिफ बसरा ने आत्‍महत्‍या कर ली है। गुरुवार को हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के एसपी ने इस बात की पुष्टि की है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

आसिफ बसरा

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला में बसरा ने मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड पर स्थित एक कैफे के पास सुसाइड किया है। अभिनेता ने सुसाइड क्यों किया है कि अभी इस बात का पता नहीं चल पाया है।

बताया जा रहा है कि अभिनेता आसिफ बसरा पिछले पांच सालों से मैक्लोडगंज में एक किराए के मकान में रह रहे थे। उनके साथ उनकी एक विदेशी महिला मित्र भी रहती थी। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

वहीं खबरें यह भी हैं कि आसिफ बसरा यूके की एक महिला के साथ लिव इन में मैक्लोडगंज में रहते थे। गुरुवार दोपहर वह अपने पालतू कुत्ते को घुमाने निकले थे। इसके बाद घर वापस आकर उन्होंने पालतू कुत्ते की ही बेल्‍ट से फंदा लगा लिया। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वह डिप्रेशन का शिकार थे।

कांगड़ा के एसपी विमुक्त रंजन ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। आसिफ बसरा ने सुसाइड किया है।

बता दें कि आसिफ बसरा फेमस टीवी कलाकार हैं। वह कई बॉलीवुड मूवी ‘परजानियां’ ब्लैक ‘फ्राईडे’ के अलावा, हॉलीवुड मूवी आउटसोर्स में भी नजर आए थे। इसके अलावा, बसरा हिमाचली फिल्म सांझ में भी अपने किरदार के लिए जाने जाते हैं। इसके अलावा, इमरान हाशिमी की ‘वन्स ऑपोन ए टाइम इन मुंबई’ मूवी में भी उन्होंने इमरान हाशमी के पिता का किरदार निभाया था।

Related Articles

Back to top button
E-Paper