#Breaking : प्रियंका गांधी वाड्रा पहुंची वाराणसी, संत रविदास जयंती समारोह में होंगी शामिल

वाराणसी। कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज वाराणसी पहुंची हैं। बता दें कि वह यहां संत रविदास जयंती समारोह में शामिल होने वाली हैं।

प्रियंका गांधी वाड्रा

प्रियंका गांधी वाड्रा के आगमन से पहले एयरपोर्ट पर कांग्रेसियों की भारी भीड़ रही। सुबह साढ़े 10 बजे प्रियंका के आगमन के बाद पूरा परिसर कांग्रेसियों की नारे बाजी से गूंज उठा। बाबतपुर एयरपोर्ट से भारी सुरक्षा के बीच उनका काफि‍ला सीर गोवर्धनपुर के लिए रवाना हो गया।

प्रियंका गांधी वाड्रा

एयरपोर्ट पर पहले से मौजूद प्रदेश अध्यक्ष अजय सिंह लल्लू, वाराणसी के पूर्व सांसद राजेश मिश्रा‚ पूर्व विधायक अजय राय‚ जिला अध्यक्ष राजेश्वर पटेल ,महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे के साथ प्रियंका वाहनों के काफिले में संत शिरोमणि गुरू रविदास के जन्मस्थान सीर गोवर्धनपुर के लिए रवाना हो गईं।

एयरपोर्ट से जाते समय प्रियंका गांधी अपनी कार के दरवाजे पर खड़े होकर कार्यकर्ताओं का अभिनंदन स्वीकार करती रहीं। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ता पूरे मार्ग पर प्रियंका गांधी के स्वागत में खड़े होकर नारेबाजी करते रहे। गुरू के जन्मस्थान पर दूसरी बार आ रहीं प्रियंका गांधी मंदिर में मत्था टेकने के बाद लंगर में प्रसाद ग्रहण कर सकती हैं।

बता दें कि प्रियंका गांधी वाड्रा पिछले साल भी पहुंची थी संत रविदास की जन्मस्थली पर पहुंची थीं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper