वंदे मातरम से अंग्रेज डरते थे और जय श्रीराम से ममता बनर्जी : कैलाश विजयवर्गीय

कैलाश विजयवर्गीय

कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बुधवार को सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखा प्रहार किया है। उन्होंने कहा है कि जय श्री राम के नारे से जिस तरह से आज ममता बनर्जी डरती हैं ठीक उसी तरह से अंग्रेज वंदे मातरम के नारे से डरते थे।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से अंग्रेजों का भारत से सफाया हुआ उसी तरह से पश्चिम बंगाल से ममता बनर्जी और उनकी पार्टी का सफाया होना तय है। बांग्ला फिल्मों की कई मशहूर हस्तियों को भाजपा का दामन थमाते हुए विजयवर्गीय ने कहा कि इस बार पश्चिम बंगाल में भाजपा की सरकार हर हाल में बनेगी।

तेजस्वी यादव का नीतीश सरकार पर प्रहार, बिहार में हुए 63 घोटाले भूतों ने किए

विजयवर्गीय ने कहा, “मोदी जी के नेतृत्व में नया बंगाल बनाने का सपना पूरा करने में बांग्ला फिल्मों के अभिनेता और अभिनेत्री शामिल हुए है। बंगाल एक गौरवशाली प्रदेश है। स्वतंत्रता के बाद बंगाल अपनी पहचान खोते जा रहा है। बंगाल में बंदे मातरम के नारे से अंग्रेज डरते थे। अब बंगाल में जय श्रीराम के नारे से ममता जी डरने लगी हैं। यह धार्मिक नारा नहीं है। भाजपा ने जो मिशन शुरू किया है यह सत्ता प्राप्त करने का नहीं है। बंगाल को बचाने के लिए भाजपा काम कर रही है। यदि इसी तरह से बंगाल चलते रहा, तो बंगाल अपनी अस्मिता खो देगा। 

कार्यक्रम में मौजूद भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय ने कहा कि सिनेमा व नाट्य जगत का जनजीवन पर काफी प्रभाव रहा है।  भाजपा  के राज्यसभा के एमपी स्वपन दासगुप्ता ने कहा कि लोग भाजपा से जुड़ रहे हैं। भाजपा एक तरह से पुरानी पार्टी भी है और नई पार्टी भी है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper