आजमगढ़ में बसपा नेता कलामुद्दीन की गोली मारकर हत्या, घर के बाहर ही हुआ हमला

आजमगढ़। मेंहनगर थानाक्षेत्र के खुदंनपुर गांव में सोमवार रात करीब साढ़े सात बजे बदमाशों ने बहुजन समाज पार्टी के नेता कलामुद्दीन खान की घर के बाहर गोली मारकर फरार हो गये। उपचार के लिए हायर सेंटर ले जाते समय रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस के आलधिकारी मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन में जुटी हुई है। पुलिस का दावा है कि पुरानी रंजीश के कारण घटना को अंजाम दिया गया है। 

कलामुद्दीन

मेंहनगर थाना क्षेत्र के खुदंनपुर गांव निवासी बसपा नेता कलामुद्दीन खान (60) रात करीब साढ़े सात बजे अपने घर के बाहर बैठे हुए थे। तभी अज्ञात बदमाश वहां पहुंचे और बसपा नेता को गोली मारकर फरार हो गये। आनन-फानन में परिजन गंभीर रूप से घायल कलामुद्दीन को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लालगंज पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख हायर सेंटर वाराणसी के लिए रेफर दिया। वाराणसी ले जात समय रास्ते में ही उनकी मौत हो गयी। सूचना के बाद मौक पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंचे और घटना की छानबीन में जुट गए।

फिल्‍म एमएस धोनी के एक और एक्‍टर ने की आत्‍महत्‍या, सुसाइड से पहले शेयर किया वीडियो

पुलिस अधीक्षक सुधीर सिंह ने बताया कि पुरानी रंजीश के कारण वारदात को अंजाम दिया गया है। बसपा नेता का भी अपराधिक रिकार्ड है। उस पर दो हत्या सहित कई मुकदमे पंजीकृत हैं। वे गैंगेस्टर एक्ट में भी पाबंद थे। वे फिलहाल इस समय लखनऊ अपने पुत्र के पास रहते थे जबकि दूसरा पुत्र सउदी में रहता है। अभी एक दिन पहले ही वह घर पर आये थे। कलामुद्दीन आजमगढ़ जिले के निजामाबाद विधानसभा से दो बार बसपा के टिकट पर चुनाव भी लड़ चुके थे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper