कनाडा: वेकेशन पर गए शख्स ने ली तस्वीर, अचानक कैमरे में कैद हुआ ‘भूत’

एक शख्स हाल ही छुट्टियों के दौरान कनाडा घूमने गया। उसने वहां पर कुछ तस्वीरें ली। जब इन तस्वीरों को सोशल मिडिया पर अपलोड किया गया तो कुछ ऐसा देखा, जिसे देख उसके रौंगटे खड़े हो गए। दरअसल ओंटारियो में डंडास पीक पर ली गई इन तस्वीरों में उसने भूत देखने का दावा किया है। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

कनाडा

ऐसा दावा किया जा रहा है कि यह एक महिला का भूत हो सकता है जो वहां कभी घूमने गई होगी और गायब हो गई। हालांकि कई यूजर्स भूत-प्रेत के इन दावों को फर्जी बता रहे हैं। जो तस्वीरें पोस्ट कीं उसमें एक तस्वीर उसके दोस्त के कजिन की थी। इस तस्वीर में एक भयानक आकृति देखकर वो चौंक गया। इसके अलावा उसने अपनी एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें नीचे दूर खाई की तरफ एक आकृति दिखी। इस आकृति का चेहरा नहीं था। जहां की ये तस्वीर है वो इलाका बेहद दुर्गम बताया जा रहा है यानी वहां कोई नहीं जाता।

एक ऐसा जंगल जहां जाते ही आत्महत्या कर लेते हैं लोग, पेड़ों पर लटकती है लाशें

कई रेडिट यूजर्स ने दावा किया कि इस इलाके में जाने वाले कई लोग लापता हो गए, जिनका आज तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। दावों की हकीकत जानने के लिए वो शख्स दोबारा वहीं पहुंचा। इस बार जहां वो बैठा था वहां एक गाड़ी की चाबी मिली। ये चाबियां हुंडई इलेक्ट्रा कार की थीं। इसके बाद जैसे ही वो पार्किंग में आया उसे अपनी कार के पास एक एक हुंडई इलेक्ट्रा कार पार्क मिली। अंधेरा होते ही वो चाबी को उसी कार के ऊपर रख कर वापस आ गया।

घर लौटकर जब उस शख्स ने टीवी खोला तो उसी कार के बारे में न्यूज आ रही थी। उसी इलाके में कुछ दिनों पहले एक महिला पर्यटक लापता हो गई थी जिसकी कार पार्किंग में खड़ी मिली है। रिपोर्ट के मुताबिक लापता महिला हल्के भूरे रंग के जम्पर और जींस पहने हुए थी। तस्वीर में दिखी आकृति भी ऐसी ही थी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper