सरकार का पुतला फूंकने पर 5 सपाइयों पर केस, 7 अज्ञात

सरकार का पुतला फूंकने पर 5 सपाइयों पर केस, 7 अज्ञात

सीतापुर। महोली पुलिस की मौजूदगी में सपाइयों द्वारा सरकार का पुतला फूंके जाने की खबर से पुलिस सक्रियता की खूब किरकिरी हुई। डैमेज कंट्रोल के लिए पुलिस ने तमाशबीन बने रहे होमगार्ड की तहरीर पर 5 नामजद व 7 अज्ञात सपाईयों के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।मामला कानपुर के व्यापारी मनीष गुप्ता की पुलिस द्वारा हत्या किए जाने से जुड़ा है।

महोली कस्बा चौकी प्रभारी विजय मिश्र ने बताया कि रविवार को होमगार्ड पृथ्वीपाल पुत्र दुजई निवासी ग्राम चौकनिया थाना पिसावां ने बताया कि शुक्रवार कि शाम करीब 4 बजे वह अपने साथी होमगार्ड रामसहारे के साथ कस्बे के बड़ागांव चौराहे पर ड्यूटी पर मौजूद था। तभी सपा नेता मोनू दीक्षित अपने साथी गौरव अग्निहोत्री, रजनीकांत, आशू दीक्षित,  छोटू दीक्षित, और 5 -7 अज्ञात साथियों के साथ पुतला लेकर आए और मना करने के बावजूद जबरदस्ती पुतला फूंक दिया और भाग गए।

हकीकत में मौके पर तीन होमगार्ड मौजूद थे। जो एटीएम के पास मौजूद थे। वह जान ही नहीं पाए कि कब सपाई पुतला लेकर आए और पुतला फूंक दिया। नारेबाजी कर बाद होमगर्डों ने मामले की सूचना कोतवाली में दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पुतले को चौराहे से हटाया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो इस बात की गवाही दे रहे हैं। पुलिस ने धारा 188/269/270/271/332 आईपीसी और 3 महामारी अधिनियम में मुकदमा पंजीकृत किया है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper