पहली शादी छुपाकर दूसरी शादी करने का मामला, छह पर मुकदमा

कानपूर जिले से एक चौका देने वाला मामला सामने आया है। कानपूर जिले के फजलगंज में पहली शादी छुपाकर दूसरी शादी करने का मामला सामने आया है। घटना की जानकारी होने पर दूसरी पत्नी ने पति और उसके परिवार वालों समेत छह के खिलाफ कोर्ट के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रायपुरवा रेलवे कॉलोनी राखी मंडी निवासी रीति ने फजलगंज पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि 15 दिसंबर 2018 को उसकी शादी फजलगंज हुसैन का हाता निवासी सौरभ संग हुई थी। शादी के छह माह बाद ही उसे पता चला कि सौरभ की यह दूसरी शादी है। उसने पहली शादी चांदनी नाम की मुस्लिम युवती से की थी जिससे दो बच्चे भी हैं।

एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने फ्लॉन्ट किया बेबी बम्प, पति संग शेयर की तस्वीर

रीति ने यह आरोप लगाया है कि पति सौरभ का फजलगंज थाने में आपराधिक इतिहास भी है, उसके परिजनों ने जानबूझकर पहली शादी के बारे में नहीं बताया। पीड़िता का कहना है कि उसने फजलगंज पुलिस से शिकायत की लेकिन सुनवाई नहीं हुई। इस पर उसने कोर्ट की शरण लेकर पति सौरभ, सास पुष्पा, ससुर लालता प्रसाद, ननद शिवानी समेत छह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। फजलगंज इंस्पेक्टर अजय प्रताप सिंह ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर रिपोर्ट दर्जकर कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper