टीएमसी सांसद अभिषेक की पत्नी के जवाबों से संतुष्ट नहीं हुई सीबीआई, बुला सकती है दोबारा

कोलकाता कोयला के गैरकानूनी कारोबार में संदिग्ध संलिप्तता के मामले में केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की जांच में सांसद अभिषेक की पत्नी रूजीरा सहयोग नहीं कर रही हैं। सांसद अभिषेक मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे हैं। उन्हें पूछताछ के लिए दोबारा बुलाया जा सकता है।

अभिषेक

जानकारी मिली है कि मंगलवार को पूछताछ के लिए उनके घर पहुंची सीबीआई की टीम को रूजीरा ने अधिकतर सवालों के जवाब नहीं दिए हैं। करीब डेढ़ घंटे तक हुई पूछताछ में रूजीरा ने सीबीआई के अधिकांश सवालों के जवाब में प्राय: एक ही बात कही है, “मुझे नहीं पता, नहीं जानती हूं।” सीबीआई ने उनका बयान रिकॉर्ड किया है। पूछताछ के पूरे सत्र के पहले आधे घंटे के दौरान उनसे साधारण सवाल पूछे गए।

उसके बाद उनसे विदेशों में मौजूद उनके बैंक खाते और उसमें लेनदेन से संबंधित सवाल पूछे गए है, जिनमें से अधिकतर का जवाब उन्होंने नहीं दिया है। अधिकतर सवालों के जवाब में अभिषेक की पत्नी ने कहा है, “मैं नहीं जानती, इस बारे में मुझे कोई खबर नहीं है, इस संबंध में कुछ नहीं बोल पाऊंगी।” सीबीआई सूत्रों ने बताया है कि उनके जवाब से अधिकारी खुश नहीं हैं और उन्हें दोबारा पूछताछ के लिए नोटिस दिया जा सकता है।

उल्लेखनीय है कि सीबीआई का नोटिस मिलने के बाद रूजीरा ने सीबीआई को पत्र लिखकर मंगलवार सुबह 11 बजे से 3 बजे तक पूछताछ के लिए उपलब्ध रहने की जानकारी दी थी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper