लखनऊ: सीबीआई के रडार पर अपने अधिकारी, राजीव कुमार के घर छापेमारी जारी

सीबीआई

लखनऊ:  दिल्ली की केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की टीम ने बुधवार को अपने ही अधिकारी के पैतृक आवास यूपी के सहारनपुर में छापेमारी की है। देवबंद स्थित पंजाबी कॉलोनी में रहने वाले राजीव कुमार दिल्ली के सीबीआई मुख्यालय में डीएसपी के पद पर तैनात थे। तीन दिन पूर्व ही उन्हें किसी मामले में निलंबित कर दिया गया था। इसके बाद सीबीआई ने डीएसपी के परिवार के लोगों से घंटो पूछताछ कर साक्ष्यों को संकलन किया है।

पूर्व राज्यपाल माता प्रसाद का 97 साल की उम्र में निधन, पीजीआई में चल रहा था इलाज

देवबंद स्थित पंजाबी कॉलोनी में रहने वाले राजीव कुमार दिल्ली के सीबीआई मुख्यालय में डीएसपी के पद पर तैनात थे। तीन दिन पूर्व ही उन्हें किसी मामले में निलंबित कर दिया गया था। इसके बाद बुधवार की सुबह स्थानीय पुलिस को लेकर सीबीआई की टीम राजीव के घर पर छापा मारा और परिवार से पूछताछ कर पूरे घर को खंगाला। छापेमारी से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

प्रभारी निरीक्षक अशोक सोलंकी ने बताया सीबीआई के अधिकारियों की टीम को डीएसपी के घर पर छोड़ दिया गया है। इससे आगे उन्हें कोई जानकारी नहीं है। हालांकि सीबीआई की छापेमारी किस संदर्भ में हुई है अभी इसके बारे में कोई भी अधिकारी या स्थानीय पुलिस के अधिकारी बोलने से इंकार कर रहे हैं। सूत्रों की माने तो खबर लिखे जाने तक अभी यह कार्रवाई जारी है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper