चंडीगढ़ में महिला कांग्रेस अध्यक्ष की कोठी पर देर रात फायरिंग, पुलिस ने दो लोगों को दबोचा

महिला कांग्रेस अध्यक्ष

चंडीगढ़ महिला कांग्रेस अध्यक्ष, एडवोकेट दीपा दुबे के आवास पर रविवार देर रात अज्ञात युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग से पहले आरोपितों ने लाठी और डंडे से उनकी गाड़ी समेत घर के बाहर अन्य सामान से भी तोड़फोड़ की।

असम की रैली में राहुल गांधी का करारा वार, बोले- ‘हम दो, हमारे दो…बाकी सब मर लो’ लागू नहीं होने देंगे CAA

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है। महिला कांग्रेस की अध्यक्ष दीपा दुबे ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी ऊपरी मंजिल पर हरियाणा के दो लड़के किराएदार के तौर पर रहते हैं। दोनों चंडीगढ़ से प्राइवेट कोर्स कर रहे हैं।

रविवार रात उनके रूम पर 10 से 12 लड़के आए हुए थे। जब वह देर रात एक एक करके बाहर निकलने लगे तो उन्होंने लड़कों से पूछा कि वह किधर आए हुए हैं। इस दौरान लड़कों ने जवाब देने की जगह उन्हें गालियां निकालनी शुरू कर दी।

जिसके बाद सभी लड़के घर के सामने पार्क में इकट्ठा होकर जोर-जोर दीपा दुबे और उनके परिवार को गालियां निकालने लगे। इस दौरान उनके पति ने जाकर लड़कों को समझाया लेकिन वह गालियां निकालते रहें। इस घटना की सूचना दीपा दुबे की तरफ से संबंधित सेक्टर 15 बीट बॉक्स में दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस पड़ताल के बाद वापस चली गई। एडवोकेट दीपक दुबे ने बताया कि मामला शांत होने के बाद सभी अपने कमरे में चले गए। रात तकरीबन 12 बज कर 25 मिनट पर कुछ अज्ञात लड़के लाठी डंडा और रॉड लेकर घर के बाहर आ गए। उन्होंने गाड़ी तोड़ने के साथ बाहर रखे सामान से तोड़फोड़ शुरू कर दी। जब वह बाहर निकली तो आरोपितों ने फायरिंग शुरू कर दी।

गनीमत रही कि उनके साथ परिवार में किसी को गोली नहीं लगी। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी सैंट्रल, सैक्टर 11 थाना प्रभारी व अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुँचे। पुलिस की जांच में मौके पर ही गोली के दो खोलकर बरामदगी हो गई थी।

अल सुबह तकरीबन 4:30 बजे तक पुलिस की टीम जांच करने के बाद वापस लौट गई जबकि सुरक्षा के मद्देनजर कोठी के बाहर पीसीआर की तैनाती की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper