चरणजीत सिंह चन्‍नी के बेटे की शादी, खुद कार चलाकर दूल्‍हे को गुरुद्वारे लाए पंजाब सीएम

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्‍नी का आज एक अलग ही अंदाज नजर आया। दरअसल आज चरणजीत सिंह चन्‍नी के बेटे की शादी है। इस दौरान चन्‍नी अपने दूल्‍हे बेटे नवजीत सिंह को खुद कार चलाकर गुरुद्वारे ले गए। चन्‍नी के बेटे की शादी के मौके पर पंजाब कैबिनेट के कई मंत्री भी पहुंचे थे।

चरणजीत सिंह चन्‍नी के बेटे की शादी

बता दें कि पंजाब के सीएम चन्‍नी के बड़े बेटे नवजीत सिंह की शादी आज गुरुद्वारा सच्‍चा धन साहित में संपन्‍न हुई। इंजीनियरिंग ग्रेजुएट सिमरंधीर कौर से नवजीत सिंह की शादी हुई है। इन दोनों का शादी समारोह बेहद ही सादगी के साथ संपन्‍न हुआ।

Read Also : छतीसगढ़ : बीजेपी नेता के बेटे पर लटकी क़ानूनी तलवार, रमन सिंह के बेटे पर केस दर्ज

जानकारी के मुताबिक, सिमरंधीर कौर डेराबस्‍सी के पास अमलाला गांव की रहने वाली हैं। इंजीनियरिंग ग्रेजुएट सिमरंधीर कौर अभी एमबीए की पढ़ाई कर रही हैं।

बेटे की शादी के मौके पर सीएम चन्‍नी बेहद ही साधारण अंदाज में नजर आए। वह बेटे को खुद कार चलाकर समारोह स्‍थल तक लेकर गए। प्रोटोकॉल के कारण समारोह स्‍थल पर सुरक्षा के बेहद कड़े इंतजाम किए गए थे।

बता दें कि चन्‍नी के बेटे की शादी की सभी रस्‍में गुरुद्वारे में आनंद कारज समारोह आयोजित की गईं। वहीं अब सोमवार को खरार के पास एक होटल में चन्‍नी के बेटे की शादी का रिसेप्‍शन समारोह आयोजित किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
E-Paper