आईपीएल 2020 में ट्विटर पर सबसे ज्यादा छाई रही चेन्नई सुपरकिंग्‍स, दूसरे नंबर पर आरसीबी

मुंबई। चेन्नई सुपर किंग्स का इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) का 13वां सीजन बेशक बेकार रहा, लेकिन ट्विटर पर हर किसी के दिमाग में महेंद्र सिंह धोनी की टीम ही थी। इस बार आईपीएल 2020 का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में किया गया था।

चेन्नई सुपरकिंग्‍स

तीन बार की विजेता चेन्नई इस सीजन प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई और सातवें स्थान पर रहते हुए लीग का अंत किया था। यह पहली बार है कि चेन्नई प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई।

चेन्नई ट्विटर पर सबसे ज्यादा छाई रही। उसके बाद ट्विटर पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का जलवा देखने को मिला। इनके बाद मुंबई इंडियंस, सनराइर्जस हैदराबाद, कोलकाता नाइट राइडर्स, राजस्थान रॉयल्स, किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स ट्विटर पर छाई रहीं।

आईपीएल-13 में पहला मैच मुंबई और चेन्नई के बीच खेला गया था। इस मैच पर इस सीजन सबसे ज्यादा ट्वीट किए गए। इसके बाद चार अक्टूबर को मुंबई और सनराइर्जस हैदराबाद और मुंबई तथा दिल्ली कैपिटल्स के बीच 18 अक्टूबर को खेले गए मैच पर सबसे ज्यादा ट्वीट किए गए। इस मैच में दो सुपर ओवर हुए थे।

बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली वो खिलाड़ी रहे जिन्हें लेकर इस सीजन सबसे ज्यादा ट्वीट किए गए।

सीजन का गोल्डन ट्वीट सचिन तेंदुलकर का रहा, जिन्होंने पंजाब और राजस्थान के बीच खेले गए मैच में पंजाब के खिलाड़ी निकोलस पूरन की शानदार फील्डिंग को लेकर कहा।

Related Articles

Back to top button
E-Paper