मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का 4 दिवसीय उत्तर बंगाल दौरा आज से, सिलीगुड़ी से होगी शुरूआत

सिलीगुड़ी। उत्तर बंगाल में प्राकृतिक आपदा से हुई तबाही के जायजा लेने के लिए चार दिवसीय दौरे पर राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी रविवार को यानी की आज सिलीगुड़ी पहुंच रही है। इधर मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर पूरी तैयारी कर ली गई है। जबकि राज्य के मंत्री अरूप विश्वास, इंद्रनील सेन सहित कई आलाधिकारी सिलीगुड़ी पहले ही पहुंच चुके है। इधर, मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए शहर के मुख्य रास्तों पर स्वागत पोस्टर और पार्टी का झंडा लगाया गया है।

ममता बनर्जी

प्रशासनिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को मुख्यमंत्री बागडोगरा एयरपोर्ट पर दोपहर तीन बजे के करीब पहुचेंगी। इसके बाद बागडोगरा एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर के माध्यम से फुलबाड़ी पहुचेंगी। यहां से सड़क मार्ग से सीधा बाघाजतिन पार्क में आयेंगी और पुलिस की ओर से आयोजित विजया सम्मेलिनी के जरिये पूजा आयोजकों व संगठन के सदस्यों को पुस्कृत करेंगी।

इस कार्यक्रम में शामिल होने के बाद ममता बनर्जी सीधे राज्य मिनी सचिवालय उत्तर कन्या जाएंगी। वहीं उनके रात्रि विश्राम का कार्यक्रम है। इसके अगले दिन 25 तारीख को वह मिनी सचिवालय उत्तर कन्या में प्रशासनिक बैठक करेंगी। जबकि 26 अक्टूबर को कर्सियांग में प्रशासनिक बैठक करेंगी। इस दौरान मुख्यमंत्री राहत पैकेज की भी घोषणा कर सकती है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper