कुशाभाऊ ठाकरे और पटवा को पुण्यतिथि पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दी श्रद्धांजलि

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व अध्यक्ष कुशाभाऊ ठाकरे और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री सुंदरलाल पटवा की पुण्यतिथि पर आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनका स्मरण करते हुए उनके प्रति श्रद्धांजलि अर्पित की है। श्री चौहान ने ट्वीट के जरिए कहा, ‘जीवनपर्यंत राष्ट्र निर्माण और समाज के अंतिम व्यक्ति के उत्थान के लिए प्रयासरत रहे पूर्व सांसद, कुशल समाजसेवी कुशाभाऊ ठाकरे जी की पुण्यतिथि पर उनके चरणों में विनम्र श्रद्धांजलि। समर्पित भाव से जनसेवा करने वाले ठाकरे जी का त्यागपूर्ण जीवन युगों युगों तक हमें प्रेरित करता रहेगा।’

शिवराज सिंह चौहान

उन्हाेंने वरिष्ठ पार्टी नेता श्री पटवा के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि राष्ट्रवादी विचारक श्री पटवा की पुण्यतिथि पर वे उनके चरणों में श्रद्धासुमन अर्पित करते हैं। उनमें अद्वितीय वक्तव्य कला थी और उनकी संगठन क्षमता भी अद्वितीय थी। उन्होंने प्रदेश की प्रगति और विकास काे नया आयाम दिया है।

भ्रष्टाचार का समर्थन करने वाले सांसद मिश्रा सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, प्रदेश भाजपा के अन्य नेता और मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने भी श्री ठाकरे और श्री पटवार की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है। राज्य मंत्रिमंडल के सदस्यों ने भी दोनों वरिष्ठ भाजपा नेताओं को उनकी पुण्यतिथि पर याद किया है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper