मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 6 जनवरी को प्रदेश के शहरी पथ विक्रेताओं से करेंगे संवाद

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आगामी 06 जनवरी को पीएम स्वनिधि योजना में 2 लाख से अधिक हितग्राहियों को ऋण वितरण पूर्ण होने पर लाभार्थियों से संवाद करेंगे। कार्यक्रम का समय दोपहर 3 बजे से शाम 4 बजे तक निर्धारित किया गया है।

जनसम्पर्क अधिकारी आरआर पटेल ने बताया कि नगरीय प्रशासन एवं विकास आयुक्त निकुंज श्रीवास्तव ने मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर सभी कलेक्टरों, नगर पालिका निगम आयुक्त, मुख्य नगर पालिका अधिकारी, नगर पालिका परिषद एवं नगर परिषदों को निर्देशित किया है कि समस्त नगरीय निकाय स्तर पर उक्त कार्यक्रम के आयोजन के संबंध में व्यवस्थाएं करना सुनिश्चित करें।

निर्देश दिये गये है कि नगरीय निकाय स्तर पर कार्यक्रम के आयोजन हेतु आमजन की सुविधा व मौसम को ध्यान में रखते हुए ऐसे स्थान का चयन किया जाए, जहां मंच निर्माण व सामाजिक दूरी के साथ आमजन व जनप्रतिनिधियों हेतु पर्याप्त स्थान उपलब्ध हो। कार्यक्रम में पीएम स्वनिधि योजना के लाभान्वित पथ विक्रेताओं व क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों, मंत्रियों, सांसद, विधायकों, नगर पालिक निगम, नगर पालिका परिषद के महापौर, अध्यक्ष को आमंत्रित किया जाये।

नगरीय निकाय स्तर पर स्थानीय कार्यक्रम दोपहर 2 बजे से आयोजित किया जाये, जिसमें जनप्रतिनिधियों के उद्बोधन के पश्चात हितग्राहियों को लाभ वितरण किया जाएगा। मुख्यमंत्री के उद्बोधन के लिए एलईडी स्क्रीन लगाकर कार्यक्रम का सीधा प्रसारण दिखाये जाने की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश भी दिये गये है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper