मुख्यमंत्री योगी ने द्वितीय सरसंघचालक माधवराव सदाशिवराव गोलवलकर को जयंती पर किया नमन

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित प्रदेश के अन्य नेताओं ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के द्वितीय सरसंघचालक माधवराव सदाशिवराव गोलवलकर ‘गुरुजी’ जयंती पर नमन किया है।

माधवराव सदाशिवराव गोलवलकर

मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के द्वितीय सरसंघचालक, महान विचारक, ‘राष्ट्र ऋषि’ श्रद्धेय श्री माधवराव सदाशिवराव गोलवलकर ‘गुरुजी’ को उनकी पावन जयंती पर कोटि-कोटि नमन। उन्होंने कहा कि अखंड राष्ट्र साधना एवं तपस्वी जीवन के पर्याय ‘श्री गुरु जी’ के विचार हम सभी के लिए महान प्रेरणा हैं।

23 फरवरी को मथुरा में किसान महापंचायत को संबोधित करेंगी प्रियंका गांधी वाड्रा

उप्र विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने ट्वीट किया कि प्रत्येक कार्यकर्ता शीलचारित्र्य से परिपूर्ण चाहिए। अपने पथ से विचलित ना होने वाले योगी जैसा उसका जीवन होना चाहिए।’

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के द्वितीय सरसंघचालक श्री माधव सदाशिव गोलवलकर जी ‘गुरुजी’ की जयंती पर कोटि-कोटि नमन।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि राष्ट्रहित को सर्वोपरि रखकर अखण्ड भारत के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले युगद्रष्टा, सामाजिक समरसता के साधक, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के द्वितीय सरसंघचालक परम पूज्य श्रीगुरुजी माधव सदाशिव गोलवलकर जी की जयंती पर उन्हें शत्-शत् नमन।

उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि राष्ट्रहित को सर्वोपरि रखकर अखंड भारत के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के द्वितीय सर संघसंचालक माधव सदाशिव गोलवलकर जी की जयंती पर उन्हें कोटिशः नमन। देश की एकता को बनाए रखने तथा युवाओं को राष्ट्रसेवा के प्रति प्रेरित करने में गुरु जी का योगदान अमूल्य है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper