चुनाव परिणामों पर बोले सीएम योगी – जनता ने भाजपा व पीएम मोदी में पुख्ता किया विश्वास

लखनऊ। बिहार, मध्यप्रदेश, उत्तर प्रदेश और गुजरात उत्तर प्रदेश में भाजपा को मिल रही सफलता से पार्टी के नेता और कार्यकर्ता गदगद हैं। यूपी के सीएम योगी ने चुनाव परिणामों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए अभी कुछ देर पहले कहा कि यूपी और बिहार की जनता ने एक बार फिर भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में अपने विश्वास को पुख्ता कर दिया है।

प्रदेश भाजपा मुख्यालय में मीडिया से मुखातिब सीएम योगी ने कहा कि चुनाव परिणाम पीएम मोदी के लोक कल्याणकारी कार्यों और कार्यक्रमों के प्रति एक जन विश्वास बनकर उभरा है। उन्होंने कहा कि इसके अलावा पार्टी कार्यकर्ताओं ने जिस तरह से टीम वर्क किया उसी का सुखद परिणाम चुनाव के नतीजों में आया है।

सीएम योगी ने कहा कि पीएम मोदी के मार्गदर्शन और प्रेरणा से राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में पार्टी ने देश के अंदर शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने कहा कि बिहार के अंदर सभी कयासों को पूरी तरीके से दूर करते हुए आज के परिणाम ने एक बार फिर यह साबित कर दिया है कि चाहे वह बिहार विधानसभा का चुनाव हो या देश के अंदर विभिन्न राज्यों के उपचुनाव हो जनता ने इस बात को चरितार्थ कर दिया है कि ‘मोदी है तो मुमकिन है।’

मुख्यमंत्री ने कहा कि पीएम मोदी ने वैश्विक मंच पर भारत की प्रतिष्ठा को जिस तरह से आगे बढ़ाया। गांव, गरीब, किसान, नौजवान, महिलाओं और समाज के विभिन्न तबकों के हितों के लिए जो कार्य किया, आज उस पर जनता ने अपनी मुहर लगाई है। उन्होंने कहा कि यूपी में सरकार और संगठन जिस तरह मिलकर एक टीम भाव के साथ प्रदर्शन कर रही है, उसी की वजह से यह परिणाम देखने को मिला है।

इस मौके पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पार्टी नेतृत्व और कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई देते हुए जनता के प्रति आभार व्यक्त किया। पत्रकार वार्ता में प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व डाक्टर दिनेश शर्मा, महामंत्री संगठन सुनील बंसल समेत अनेक नेता और मंत्री भी उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper