प्रवासी भारतीय दिवस पर CM योगी ने दी शुभकामनाएं, विकास में योगदान को सराहा

सीएम योगी आदित्यनाथ

लखनऊ: CM योगी आदित्यनाथ सहित प्रदेश के अन्य नेताओं ने प्रवासी भारतीय दिवस पर देश से जुड़े लोगों को शुभकामनाएं दी । CM योगी आदित्यनाथ ने विकास के लिए उनके योगदान को सराहा है।

लखनऊ में तैनात 41 निरीक्षकों का गैर जनपद किया गया तबादला, ये है पूरी लिस्ट

CM योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कहा कि सम्पूर्ण विश्व को उत्कृष्ट भारतीय संस्कृति व सामाजिक मूल्यों से सुवासित करने वाले सभी प्रवासी बहनों-भाइयों को ‘प्रवासी भारतीय दिवस’ की हार्दिक शुभकामनाएं। CM ने कहा कि अपनी मातृभूमि के विकास में सतत योगदान दे रहे करोड़ों प्रवासी भारतीयों का कोटि-कोटि अभिनन्दन।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भारतीय संस्कृति व सनातन परम्पराओं एवं संस्कारों का परचम पूरी दुनिया में बुलंद करने वाले समस्त प्रवासी भारतीयों को प्रवासी भारतीय दिवस पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।

प्रदेश सरकार के संसदीय कार्य एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि ‘प्रवासी भारतीय दिवस’ प्रतिवर्ष विदेशी भारतीय समुदाय के साथ भारत के जुड़ाव को मजबूत करने और उन्हें अपनी जड़ों से जोड़ने के लिए मनाया जाता है। सभी प्रवासी बहनों-भाइयों को ‘प्रवासी भारतीय दिवस’ की हार्दिक शुभकामनाएं।

कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने अपने ट्वीट में कहा कि अपनी मेहनत जज्बे से पूरी दुनिया में मां भारती का मस्तक ऊंचा करने वाले सभी प्रवासी भारतवंशियों को प्रवासी भारतीय दिवस की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper