सीएम योगी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा- कांग्रेस का दोहरा चरित्र सामने आ गया

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कांग्रेस पार्टी पर बड़ा हमला बोला है। सीएम योगी ने कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्‍व से गुपकार समझौते पर रुख स्‍पष्‍ट करने के लिए कहा है। सीएम ने कहा कि गुपकार समझौते के माध्यम से देश की सुरक्षा और अखंडता पर प्रहार किया जा रहा है।

सीएम योगी

सीएम ने आगे कहा कि गुपकार समझौते की आड़ में राष्ट्र की सम्प्रभुता के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। इसको लेकर सीएम योगी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर में विकास की प्रक्रिया में कांग्रेस क्यों बाधक बन रही है? कांग्रेस नेतृत्व से देश जानना चाहता है कि कांग्रेस पार्टी का गुपकार समझौते को क्यों समर्थन मिल रहा है?

सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस को देश के सामने स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए। देश में सर्वाधिक समय तक राज करने वाली कांग्रेस पार्टी को इस कृत्य पर देश कभी माफ नहीं करेगा।

मुख्‍यमंत्री ने कहा कि जम्मू कश्मीर के लोगों को आज़ादी के बाद से विकास से जुड़ने न देने की कांग्रेस की मंशा पर पानी फिरता देख कांग्रेस बौखला गई है। कहीं विकास के साथ ये लोग जुड़ न जाएं इसीलिए अलगाववादीयों के साथ पूरी बेशर्मी के साथ कांग्रेस खड़ी हो गई है।

सीएम ने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व को जम्मू कश्मीर पर अपनी स्थिति को स्पष्ट करना चाहिए। उन्हें कोई अधिकार नहीं जो विकास के रास्ते मे बाधा डालें, कांग्रेस का दोहरा चरित्र सामने आ गया है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper