गोरखनाथ मंदिर परिसर में सीएम योगी ने लगाया जनता दरबार, 300 से ज्‍यादा की सुनी फरियाद

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को गोरखनाथ मंदिर परिसर में लगे जनता दरबार में 300 से अधिक फरियादियों की समस्या सुनी और समाधान का आश्वासन दिया।

गोरखनाथ मंदिर

योगी आदित्‍यनाथ की गोरखनाथ मंदिर में दिनचर्या पूरी तरह से परंपरागत रही। वह पूजा-अर्चना के बाद फरियादियों के बीच पहुंचे और वहां तड़के से मौजूद लगभग 300 से अधिक फरियादियों की समस्या सुनी। उन्होंने फरियादियों की समस्या समाधान का आश्वासन दिया और साथ ही इस बावत अधिकारियों को निर्देश भी देते रहे।

Also Read : Dussehra in Gorakhpur : श्रीनाथ जी के पूजन से हुआ दशहरे का शुभारंभ, कार्यक्रमों में लीन सीएम योगी

गोरक्षपीठाधीश्वर सुबह साढे पांच बजे अपने कक्ष से निकले और सीधे गुरू गोरक्षनाथ के दर्शन को पहुंचे। उन्होंने गुरू गोरक्षनाथ की पूरे विधि विधान से पूजा अर्चना की और उसके बाद ब्रहमलीन गुरू अवेद्यानाथ के समाधि स्थल पर जाकर उनका आशीर्वाद लिया।

इसी क्रम मुख्यमंत्री गौशाला पहुंचे और गायों को गुड़ चना खिलाया। इसके बाद वह करीब फरियादियों के बीच पहुंच गये और उनकी समस्यायें सुनने के लिए वृध्दाश्रम कक्ष में विराजमान हो गये। मुख्यमंत्री फरियादियों के पास स्वयं पहुंचकर उनकी समस्यायें पूरी गंभीरता से सुनकर समाधान का आश्वासन देते रहे। यह सिलसिला करीब साढे आठ बजे तक चला।

Related Articles

Back to top button
E-Paper