भाजपा नेताओं के लिए सिरदर्द बना कोकीन कांड, अनुपम हाजरा और शंकुदेब देव पांडा को नोटिस

कोकीन

कोलकाता। 10 लाख रुपये की कोकीन के साथ भारतीय जनता युवा मोर्चा की नेत्री पामेला गोस्वामी की गिरफ्तारी पार्टी के लिए सिरदर्द बनती जा रही है। इस मामले में भाजपा नेता राकेश सिंह को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। अब दो और नेताओं को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा गया है।

अयोध्या में एयरपोर्ट निर्माण को केन्द्र ने दिए 250 करोड़, सीएम योगी ने जताया आभार

लालबाजार कोलकाता पुलिस मुख्यालय की ओर से दी गई जानकारी में बताया गया है कि इस मामले में गवाह के तौर पर पूछताछ के लिए भाजपा नेता अनुपम हाजरा और शंकुदेब पांडा को समन भेजा गया है। उन्हें पूछताछ के लिए जल्द से जल्द लालबाजार हाजिर होने को कहा गया है। जांच अधिकारियों का दावा है कि पामेला गोस्वामी और राकेश सिंह से पूछताछ में कई प्रभावशाली नेताओं के नाम उजागर हुए हैं। इसके अलावा मादक तस्करी को लेकर मैसेज का आदान-प्रदान भी हुआ है। उसी के आधार पर नोटिस भेजा जा रहा है।

हालांकि इस बारे में जब अनुपम हाजरा से शुक्रवार को संपर्क साधा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें अभी तक नोटिस नहीं मिला है। कोई अपने व्यक्तिगत जीवन में क्या कर रहा है इससे पार्टी का कोई सरोकार नहीं है। उन्होंने कहा कि पामेला ने उनके खिलाफ अभी तक कोई आरोप नहीं लगाया है। अगर तृणमूल कांग्रेस को लगता है कि इस तरह की ओछी राजनीति करके हमें डरा दिया जाएगा, तो ऐसा होने वाला नहीं है। अनुपम हाजरा ने कहा कि उन्हें देश के कानून पर भरोसा है। अगर नोटिस मिलता है तो सही समय पर जवाब देंगे।

उल्लेखनीय है कि इस मामले में इसके पहले पुलिस ने गत सोमवार को राकेश सिंह को भी पूछताछ के लिए नोटिस दिया था लेकिन सिंह ने इसके खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका लगा दी थी। हालांकि न्यायाधीश ने राकेश सिंह की याचिका को खारिज कर पुलिस के समन को जायज करार दिया था जिसके बाद कोलकाता पुलिस ने उनके घर को घेरकर तलाशी ली थी। इधर घर से फरार हो चुके राकेश को बर्दवान के गलसी से गिरफ्तार किया गया जो फिलहाल पुलिस हिरासत में हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper