नर्मदा पुल पर ट्रक और ट्रैक्टर के बीच टक्कर,हादसे में एक की मौत, रेस्क्यू जारी

नर्मदा पुल

खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में शनिवार रात एक बड़ा हादसा हो गया। यहां मोरटक्का स्थित नर्मदा पुल पर एक ट्रक और ट्रैक्टर की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई। बता दें कि ये हादसा इतना भयानक था कि टक्कर के बाद ट्रैक्टर पुल के नीचे गिर गया, वहीं ट्रक पुल की रेलिंग पर लटक गया।

हिमाचल: पंचायत चुनाव के पहले चरण का वोटिंग शुरू, देर शाम आएंगे नतीजे

टक्कर के बाद ट्रैक्टर नर्मदा नदी में जा गिरा और ट्रक पुल की रैलिंग पर अटक गया। हादसे की चपेट में एक बाइक सवार भी आ गया। इस दर्दनाक हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई है जबकि एक अन्य घायल हुआ है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रविवार सुबह तक रेस्क्यू का कार्य जारी है।

जानकारी अनुसार घटना शनिवार रात करीब आठ बजे की है। बड़वाह में मोरटक्का स्थित नर्मदा पुल पर गोबर खाद से भरा एक ट्रैक्टर सामने आ रहे सब्जी से भरे ट्रक से टकरा गया। इनकी टक्कर में एक बाइक सवार भी चपेट में आ गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रैक्टर नर्मदा नदी में जा गिरा और ट्रक रैलिंग में अटक गया। रविवार सुबह तक रेस्क्यू का कार्य जारी है।

घटना के बाद मौके पर कोहराम मच गया। लोगों ने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी। मोरटक्का चौकी प्रभारी अंजू शर्मा दल बल के साथ मौके पर पहुंची और राहत कार्य शुरू किया। एसडीओपी मानसिंह ठाकुर और एसडीएम प्रवीण फूलपगारे भी मौके पर पहुंचे। पुल पर अंधेरा होने के कारण बचाव कार्य में दिक्कतें भी हुई। रविवार सुबह तक रेस्क्यू का कार्य जारी है।

हादसे में एक व्यक्ति की मौत की पुष्टि हुई लेकिन अभी उसकी पहचान नहीं हो पाई है। साथ ही एक अन्य घायल को बड़वाह के शासकीय अस्पताल लाया गया है। फिलहाल रेस्क्यू का कार्य जारी है। घटना के बाद इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर वाहनों का दो किमी लंबा जाम लग गया। यातायात व्यवस्था को सुचारु बनाए रखने के लिए पुलिस ने छोटे वाहनों को एक्वाडक्ट पुल से निकाला।

Related Articles

Back to top button
E-Paper