मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह को एनसीबी ने किया गिरफ्तार, ड्रग्‍स लेने के हैं आरोप

मुंबई। कॉमेडियन भारती सिंह को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। यह गिरफ्तारी ड्रग्‍स मामले में की गई है। बता दें कि इससे पहले भारती सिंह और उनके पति के घर पर एनसीबी ने छापा मारा था। जानकारी के मुताबिक, भारती को आज रात एनसीबी दफ्तर में हिरासत में रखा जाएगा।

भारती सिंह

बता दें कि भारती के पति हर्ष से भी एनसीबी की पूछताछ चल रही है। हर्ष की भी गिरफ्तारी हो सकती है।

बता दें कि एनसीबी ने शनिवार को मुंबई में तीन जगहों पर छापेमारी की थी। भारती और उनके पति हर्ष के घर पर भी छापेमारी हुई थी। बताया जा रहा है कि भारती के फ्लैट से गांजा बरामद हुआ है। इसके बाद भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को एनसीबी ने समन किया था। वहीं अब भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

एक शीर्ष अधिकारी ने बताया कि शनिवार की सुबह भारती के घर पर छापेमारी की गई और ड्रग्स मिलने के बाद उन्हें शाम को गिरफ्तार कर लिया गया।

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया, “हमने भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से करीब 86 ग्राम मारिजुआना (गांजा) पाया गया है। उनके पति हर्ष लिंबाचिया से फिलहाल पूछताछ की जा रही है। हम आपको आगे के घटनाक्रम की जानकारी देंगे।”

प्रतिबंधित ड्रग्स (मारिजुआना) के वाणिज्यिक मात्रा में होने की बात कही गई है, जो कि छापेमारी के दौरान उनके घर से बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि भारती ने कथित तौर पर ड्रग्स का सेवन करने की बात कबूल की है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper