कंगना रनौत के खिलाफ दर्ज कराई गई शिकायत, कविता कौशिक ने भी लगाई क्लास

हर मुद्दे पर बेबाकी से बोलने वाली अभिनेत्री कगना रनौत ने हाल ही में फिर एक बयान दिया है। उन्होंने इस बार देश की आजादी को लेकर जो बयान दिया है। हर बार की तरह कगना के इस बयान ने भी सोशल मिडिया पर तहलका मचा दिया है और लोग कगना को ट्रोल कर रहे हैं। कगना ने देश की आजादी को भीख बताया। कगना के इस बयान पर कविता कौशिक ने उनकी क्लास लगाई है। बता दें कविता टीवी शो एफआईआर में चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाती हैं।

कंगना रनौत

दरअसल कगना ने कहा था कि ‘सावरकर, रानी लक्ष्मी बाई, सुभाषचंद्र बोस इन लोगों की बात करूं तो इन लोगो को पता था कि खून बहेगा, लेकिन ये भी ध्यान रखें की हिंदुस्तानी-हिंदुस्तानी का खून न बहाएं। इन्होने आज़ादी की कीमत चुकाई, यकीनन। पर वह आज़ादी नहीं एक भीख। असली आज़ादी 2014 में मिली।’ इस ब्यान को लेकर कगना के खिलाफ एक शिकायत भी दर्ज कराइ गई।

बिग बॉस 15: अफसाना ने खुद पर किया चाकू से हमला, मेकर्स ने किया शो से बाहर

इस बयान पर चंद्रमुखी चौटाला यानि कविता कौशिक ने कगना को रीट्वीट कहा कि, ‘भीख में तो हमारी जैसी थैंकलेस जेनरेशन को अपनी जान दे गए हमारे वीर शहीद।’ कविता कौशिक के इस ट्वीट पर कई लोग उनका साथ दे रहें हैं। इसी बयान के बाद आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रीति मेनन ने कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई में शिकायत दर्ज कराई है। राजनीतिक दल ने अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा दिए गए अपमानजनक बयानों की निंदा की और आग्रह किया कि कंगना के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज किया जाए।

Related Articles

Back to top button
E-Paper