कांग्रेस नेता हरीश रावत का ऐलान, देहरादून से शुरू होगी महा परिवर्तन यात्रा

नैनीताल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी की जयंती पर हल्द्वानी में आयोजित सम्मान समारोह में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला करते हुए कहा है कि अब की बार साठ पार का दावा करने वाले  तड़ी पार हो जायेंगे।

हरीश रावत

उन्होंने सोमवार को कहा कि परिवर्तन  यात्रा के बाद देहरादून में महापरिवर्तन यात्रा निकाली जायेगी। इस  कार्यक्रम के बाद वे लोग तड़ी पार हो जायेंगे जो साठ पार के दावे कर रहे  हैं। उन्होंने इस अवसर पर नारायण तिवारी को सभी वर्गों का नेता बताया और कहा कि उनके विकास की सोच को सभी ने देखा है।

उन्होंने  प्रदेश का चहुंमुखी विकास किया। हर वर्ग का ध्यान रखा और किसी के साथ किसी  प्रकार का कोई भेदभाव नहीं किया है। भाजपा से हाल ही में कांग्रेस में  शामिल यशपाल आर्य ने भी श्री नारायण दत्त तिवारी को महान नेता बताया और कहा कि उनके  सपनों को कांग्रेस पार्टी पूरा करेगी। इस अवसर पर कुछ आशा वर्करों और  उप नलकर्मियों के अलावा कोरोना महामारी के दौरान समाज की सेवा में जुटे  मनीषियों को सम्मानित भी किया गया। इसके बाद सभी लोग  स्वराज आश्रम पहुंचे। यहां आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर पार्टी  पदाधिकारियों और नेताओं ने विचार-विमर्श किया  और आगे की रणनीति बनायी। तय  किया गया है कि देहरादून में महा परिवर्तन यात्रा आयोजित की जायेगी। इस मौके  पर राज्य सभा सदस्य प्रदीप टमटा, पूर्व कैबिनेट मंत्री तिलक राज बेहड़, हरीश  दुर्गापाल आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper