कांग्रेस विधायक गजेंद्र सिंह शक्तावत का निधन, सीएम गहलोत ने जताया दुख

गजेंद्र सिंह शक्तावत

उदयपुर: स्वतंत्रता सेनानी और कद्दावर नेता गुलाब सिंह शक्तावत के पुत्र तथा वल्लभनगर से कांग्रेस विधायक गजेन्द्र सिंह शक्तावत का बुधवार को निधन हो गया। विधायक शक्तावत का इलाज दिल्ली के एक अस्पताल में चल रहा था। इस दौरान उन्होंने बुधवार को अंतिम सांस ली। कोरोना महामारी की चपेट में आने के बाद वे ठीक हो चुके थे।

अनियंत्रित पत्थर से भरा ट्रक छोटी गाड़ियों पर पलटा, हादसे में 14 की मौत

कांग्रेस के कद्दावर नेता गजेंद्र सिंह शक्तावत के निधन से मेवाड़ संभाग के साथ-साथ प्रदेशभर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों में शोक की लहर फैल गई।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी ट्वीट कर विधायक गजेंद्र सिंह शक्तावत के असामयिक निधन पर गहरी संवेदना प्रकट की है। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर गजेंद्र सिंह शक्तावत का अस्पताल में चलते फिरते समय का एक वीडियो भी वायरल हो रहा था, जिसमें वह स्वस्थ दिख रहे थे, लेकिन एकाएक हुए इस घटना की जानकारी मिलने के बाद चौतरफा शोक की लहर है। पिछले दिनों हुए अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच बढ़ी दूरियों में शक्तावत ने सचिन पायलट का साथ दिया था और पायलट खेमे के सबसे खास नेता थे।

कांग्रेस विधायक शक्तावत के निधन पर सीएम ने संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने लिखा कि कांग्रेस विधायक गजेंद्र शक्तावत के असामयिक निधन पर मेरी गहरी संवेदनाएं। काफी समय से वे बीमार थे, उनके स्वास्थ्य को लेकर पिछले 15 दिन से मैं परिवारजन और डॉक्टर शिव सरीन के संपर्क में था। ईश्वर से प्रार्थना है कि शोकाकुल परिजनों को इस बेहद कठिन समय में सम्बल दें एवं दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें।

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने लिखा कि वल्लभनगर से कांग्रेस पार्टी के विधायक गजेंद्र सिंह शक्तावत के देहांत का दुखद समाचार मिला। मैं ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शान्ति प्रदान करने एवं उनके परिवारजनों को यह आघात सहने का संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper