Bihar election 2020: कांग्रेस ने जारी की पहले चरण के लिए 21 उम्मीदवारों की लिस्ट

कांग्रेस

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के पहले चरण के लिए कांग्रेस ने 21 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। पहले चरण के लिए 28 अक्टूबर को मतदान होना है। इसके लिए नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया 8 अक्टूबर को खत्म हो जाएगी।

कांग्रेस की तरह से जारी लिस्ट के मुताबिक, कहलगांव से शुभानंद मुकेश, सुल्तानंगज से लल्लन यादव, अमरपुर से जीतेंद्र सिंह, जमालपुर से डॉ अजय कुमार सिंह, लखीसराय से अमरीश कुमार, बरबीघा से गजानंद शाही उर्फ मुन्ना शाही, बाढ़ से सत्येंद्र बहादुर, बिक्रम से सिद्धार्थ सौरव और बक्सर से संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी को उम्मीदवार बनाया गया है।

इसके अलावा पार्टी ने राजपुर (सुरक्षित) सीट से विश्वनाथ राम, चैनपुर से प्रकाश कुमार सिंह, चेनारी (सुरक्षित) से मुरारी प्रसाद गौतम, करगहर से संतोष कुमार मिश्रा, कुटुंबा (सुरक्षित) से राजेश कुमार, औरंगाबाद से आनंद कुमार सिंह, गया शहर से अखौरी ओंकार नाथ, टिकरी से सुमंत कुमार, वजीरगंज से शशि शेखर सिंह, हिसुआ से श्रीमति नीतु कुमारी, वरसैलगंज से सतीश कुमार उर्प मंटन सिंह और सिंकदरा (सुरक्षित) सीट से सुधीर कुमार उर्फ बंटी चौधरी कांग्रेस के प्रत्याशी होंगे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper