कांग्रेस कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी अलोकतांत्रिक एवं तानाशाहीपूर्ण : लल्लू

लखनऊ। मंहगाई और महिला सुरक्षा को लेकर विधानभवन पर प्रदर्शन करने जा रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं पुलिस द्वारा जेल भेजे जाने की घटना की प्रदेश प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कड़ी निन्दा की है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार का यह कदम पूरी तरह अलोकतांत्रिक एवं तानाशाहीपूर्ण है। उन्होने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता योगी सरकार की तानाशाही डरने वाले नहीं हैं।

पीसीसी अध्यक्ष ने कहा कि महिलाओं, युवाओं, बेरोजगारों, किसानों के मुद्दों पर सड़क से लेकर सदन तक संघर्ष करेगी। योगी सरकार पुलिस की लाठी और गोली के दम पर विपक्ष की आवाज को दबाना चाहती है। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में अराजकता है। अपराधी बेलगाम हो गये हैं। महिलाओं की सुरक्षा ताक पर है। किसान क्रय केन्द्रों पर व्यापक भ्रष्टाचार व्याप्त है।

श्री लल्लू ने कहा कि मुख्यमंत्री महिला सुरक्षा के नाम करोड़ों का विज्ञापन खर्च कर मिशन शक्ति की शुरूआत की है, किन्तु प्रदेश में महिलाओं पर होने वाले अपराधों में बाढ़ आयी हुई है। प्रदेश सरकार के मंत्री और मुखिया पीड़िता के बजाए आरोपियों के पक्ष में खडे हैं और बयानबाजी कर रहे हैं जिससे रेप के आरोपियों के हौसले बुलन्द हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने आज गिरफ्तार किये गये कांग्रेसजनों को तत्काल रिहा करने की मांग की है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper