सिद्धार्थ शुक्ला की याद में फूट-फूट कर रोती हुई नजर आईं शहनाज़ गिल

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज़ का बेहद ही बुरा हाल है। सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज़ कुछ दिनों तक लाइम लाइट से दूर रही थीं। लेकिन फिर वह अपनी आने वाली फिल्म ‘हौंसला रख’ के प्रमोशन में सामने आईं। उनके चेहरे को देखकर साफ़ पता चलता है कि अब भी एक्टर की मौत के सदमे से उबर नहीं पाई हैं। शहनाज़ का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है जिसमे शहनाज़ फूट-फूट कर रोती हुई नज़र आई हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल अकेली रह गई हैं और ये बात उनके चेहरे पर साफ़ दिखता है। शायद यही वजह है कि सिडनाज के फैंस लगातार पोस्ट के जरिए उन्हें मजबूत बने रहने की सलाह दे रहे हैं। शहनाज़ अपनी डेब्यू फिल्म ‘हौंसला रख’ के प्रमोशन पर सिद्धार्थ शुक्ला के लिए फूट-फूट कर रोती हुई दिखाई दे रही हैं।

हिंदुस्तान का शेर ‘पृथ्वीराज’ आ रहा है,अक्षय की फिल्म का टीजर हुआ जारी

इस इमोशनल वीडियो में शहनाज गिल रो रही हैं। इस दौरान उनके साथ बैठे दिलजीत दोसांझ उन्हें सांत्वना देते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। पंजाबी फिल्म ‘हौंसला रख’ के प्रमोशन के इस अनदेखे वीडियो ने यकीनन सभी को भावुक कर दिया है। वीडियो के सामने आने के बाद यूजर्स ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं इस पर देनी शुरू कर दी है। यह वीडियो कई सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper