रायपुर : मारपीट के आरोप में कांग्रेस पार्षद और उसके भाई के खिलाफ केस दर्ज

कांग्रेस पार्षद

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक युवक की कथित रूप से मारपीट करने के आरोप में कांग्रेस के पार्षद और उसके भाई के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

बाघ की चहलकदमी देख ग्रामीणों के उड़े होश, वन विभाग ने शुरु किया रेस्क्यू

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक रविवार को यहां राज राजातालाब इलाके में मारपीट की घटना हुई थी।  इस घटना का वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर आया, जिसमें पार्षद कामरान अंसारी, उनके भाई और कुछ अन्य लोग एक युवक को पीटते दिख रहे हैं। तो वहीं पुलिस वीडियो की जांच के शुरू कर दिए हैं।   

पुलिस ने बताया कि सिविल लाईंस थाना क्षेत्र की पुलिस ने क्षेत्र के निवासी जय मंडावी की मां की शिकायत पर लाल बहादुर शास्त्री वार्ड के पार्षद अंसारी, उसके भाई और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ सोमवार की देर शाम मामला दर्ज कर लिया है।

उन्होंने बताया कि मंडावी की मां ने पुलिस में शिकायत की है कि मजदूरी करने वाला मंडावी रविवार को मजदूर कार्ड बनवाने के संबंध में पार्षद के कार्यालय में गया था। तब वहां अंसारी और अन्य लोगों ने उसके साथ मारपीट की। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मारपीट की घटना के बाद मंडावी वहां से भाग गया और अभी तक घर नहीं लौटा है।

इधर पार्षद अंसारी ने आरोपों से इंकार करते हुए कहा है कि मंडावी आदतन अपराधी है।  वह अक्सर नशे की हालत में इलाके में उपद्रव करता है। उसके खिलाफ पहले भी पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है।  उन्होंने बताया कि मंडावी रविवार को उनके कार्यालय पहुंचा तथा ईंट और पत्थर फेंकने लगा।  अंसारी ने बताया कि मंडावी की इस हरकत के बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी और मंडावी को रोकने की कोशिश की, लेकिन मंडावी ने अंसारी पर हमला कर दिया।  तो वहीं पुलिस ने मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper