Cruise Ship Drugs Case : एनसीबी के गवाह किरण गोसावी पर पालघर में दर्ज़ हुआ केस

मुंबई। क्रूज शिप पर हाई-प्रोफाइल ड्रग्स पार्टी केस में एनसीबी के स्वतंत्र गवाह किरण गोसावी पर पालघर जिले के दो युवकों से विदेश भेजने के नाम पर उनसे लाखों रुपये की ठगी के आरोप में केलवा पुलिस ने ठगी का केस दर्ज किया है। मामले की जानकारी पुलिस ने सोमवार को दी है। आर्यन खान के साथ सेल्फी और ड्रग्स पार्टी केस में गोसावी का नाम चर्चा में आने के बाद इन दोनों पीड़ित युवकों ने गोसावी पर कड़ी कार्रवाई की मांग की थी। गोसावी पर इसके अलावा महाराष्ट्र के विभिन्न पुलिस थानों में धोखाधड़ी एवं अन्य आरोप में चार केस पहले से दर्ज हैं।

किरण गोसावी

पहले से दर्ज हैं कई मामले

किरण गोसावी पर ठगी कई मामले पहले से ही दर्ज है। जिसे देखते हुए पालघर में उसके खिलाफ दर्ज ठगी के मामले की जांच तेज पुलिस अधिकारी और केलवा सहायक पुलिस निरीक्षक भीमसेन गायकवाड़ को सौंपी गई है। गायकवाड़ ने मुंबई क्राइम ब्रांच में रहते हुए कई बड़े आपराधिक मामलों का पर्दाफाश किया था। इसलिए कहा जा रहा है कि अब किरण गोसावी की मुश्किलें बढ़ने वाली है।

गुरमीत राम रहीम को आज सुनाई जा सकती है सजा, पंचकुला में धारा 144 लागू

सोशल मीडिया के जरिये दिया था नौकरी का झांसा

किरण गोसावी ने फेसबुक पर मलेशिया में नौकरी दिलाने का विज्ञापन पोस्ट किया था। यह विज्ञापन पढ़ कर पालघर जिले के एडवण गांव के उत्कर्ष तरे और आदर्श किणी नाम के दो युवकों ने किरण गोसावी से उसके नवी मुंबई कार्यालय में संपर्क किया। गोसावी ने कुआलालंपुर के एक बड़े होटल में नौकरी दिलाने के नाम पर इन दोनों से 1 लाख 65 हजार रुपए लिए। ये पैसे ऑनलाइन ट्रांसफर किए गए। इसके बाद दिसंबर 2018 में दोनों कुआलालंपुर जाने के लिए कोच्ची एयरपोर्ट पहुंचे। वहां उन्हें पता चला कि उनके टिकट और वीजे फ़र्जी हैं.

गहने गिरवी रखकर जुटाए थे पैसे

इसके बाद इन दोनों ने किरण गोसावी से संपर्क करने की कोशिश की तो गोसावी फोन नहीं उठा रहा था। फिर पालघर आकर दोनों ने केलवे पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई। लेकिन अब तक एफआईआर दर्ज नहीं हुआ है। दोनों युवकों का कहना है कि उनके अभिभावकों ने गहने गिरवी रख कर पैसे जुटाए थे। ये पैसे किरण गोसावी ने हड़प लिए। इन दोनों का कहना है कि उनकी तरह और भी कई युवक हैं जिन्हें गोसावी ने ठगा है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper