पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

बाराबंकी। जिले के बदोसराय थाना क्षेत्र के बरौलिया गांव में रविवार को एक युवक का शव पेड़ से लटकता पाया गया। इससे इलाके में हड़कंप मचा है। परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक़ बदोसराय थाना क्षेत्र के ग्राम बरोलिया निवासी लवकुश वर्मा का 20 वर्षीय पुत्र सूरज वर्मा कल शाम से ही लापता हो गया था। परिजन उसकी तलाश कर रहे थे, लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चल रहा था। आज ग्रामीण खेत की ओर गए तब पेड़ से लटकता हुआ शव दिखाई पड़ा। इसकी खबर कुछ ही देर में पूरे गांव में फैल गई और वहां पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

इस बीच लापता युवक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। शॉ को देखकर उनके होश उड़ गए। पेड़ पर लटक रहे युवक की पहचान उन्होंने अपने पुत्र के रूप में की। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को ग्रामीणों की मदद से नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। मृतक का मोबाइल फोन स्विच ऑफ बता रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी और आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper