दीपावली की पूजा कर रहे परिवार पर बदमाशों का कहर, अंधाधुंध फायरिंग में दो की मौत

बिहार के समस्तीपुर में शनिवार की रात अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग किया। इसमें दो लोगों की मौत हो गई। मामला दलसिंहसराय थाना इलाके के आइबी रोड का है जहां दस से अधिक की संख्या में आए अपराधियों ने जमकर तांडव मचाया।

पुलिस के अनुसार अपराधियों ने दलसिंहसराय के आइबी रोड नवादा गांव में चाय दुकानदार सुमित कुमार राय के घर में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। जिस समय अपराधियों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया उस वक्त घर के सदस्य दीपावली पर लक्ष्मी पूजा की तैयारी में जुटे थे।

अपराधियों के द्वारा लगातार की गई फायरिंग में तीन लोगों को गोली लगी है जिनमें से दो लोगों की मौत हो गई और  पांच लोग घायल हो गए., जिन्हें इलाज के लिए दलसिंहसराय और समस्तीपुर के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

अपराधियों की गोली से मरने वालों में एक महिला और 8 महीने के एक लड़का शामिल है.।मृतकों में 60 वर्षीय महिला अहिल्या देवी और 8 साल के अस्मित कुमार शामिल हैं। इस वारदात में तीन महिला सहित कुल पांच लोग जख्मी है। जिसमें खुशबू कुमारी को गंभीर हालत में समस्तीपुर एक निजी अस्पताल में इलाज जारी है वहीं पूजा कुमारी राकेश कुमार और दो अन्य लोगों का इलाज दलसिंहसराय अनुमंडलीय अस्पताल और स्थानीय निजी क्लीनिक में चल रहा है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper