इस फिल्म में पहली बार साथ दिखेंगे ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण, रिलीज हुआ मोशन पोस्टर

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने अपनी नई फिल्म ‘फाइटर’ का ऐलान कर दिया है। उन्होंने इसकी पहली झलक दिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया है। ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया पर मोशन पोस्टर के साथ ‘फाइटर’ की घोषणा की है।

साथ ही, सिद्धार्थ आनंद के प्रोडक्शन हाउस ‘MARFLIX’ और दीपिका पादुकोण को पेश करते हुए एक स्वीट नोट शेयर किया है। इसमें उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण नज़र आएंगी। इस मूवी को ‘वॉर’ के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद निर्देशित करेंगे।

ऋतिक रोशन ने शेयर किया मोशन पोस्टर

ऋतिक ने मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “MARFLIX विजन की #Fighter की झलक प्रस्तुत करता हूं। दीपिका पादुकोण के साथ यह मेरी पहली उड़ान होगी। मैं इस बढ़िया सफर के लिए पूरी तरह तैयार हूं #SiddharthAnand।” आप मोशन पोस्टर के इस वीडियो में ऋतिक की आवाज सुन सकते हैं। वे कहते है, “दुनिया में मिल जाए आशिक कई, पर वतन से हसीन सनम नहीं होता। हीरों में सिमट कर, सोने से लिपट कर मरते हैं कई, पर तिरंगे से खूबसूरत कफन नहीं होता।”

ऋतिक रोशन ने नई फिल्म ‘फाइटर’ का किया ऐलान, पहली बार इस एक्ट्रेस के साथ करेंगे काम

सच हुआ दीपिका पादुकोण का सपना

सिद्धार्थ आनंद ने अपनी इस स्टाइलिश एक्शन फिल्म के लिए पहली बार बहुत ही प्रतिभाशाली और खूबसूरत एक्टर्स में से दो ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को एक साथ कास्ट किया है। दीपिका पादुकोण इन दिनों कई फिल्में साइन कर रही है और अब एक और बड़ी फिल्म उनकी किटी में शामिल हो गई है। दीपिका ने भी फाइटर के मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, ”सपने सही में जरूर सच होते हैं।”

अनुषा दांडेकर की बर्थडे पार्टी एंजॉय करती नजर आईं रिया चक्रवर्ती, देखें फोटो

इस दिन रिलीज होगी फिल्म फाइटर

बता दें कि फिल्म फाइटर की रिलीज डेट 30 सितम्बर 2022 तय की गई हैं। सुपरहिट जोड़ी ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद को इस हाई ऑक्टेन एक्शन फिल्म के लिए एक साथ वापस देखना काफी रोमांचक होगा। हॉलीवुड फिल्म xXx: Return of Xander Cage में कमाल का एक्शन दिखाने के बाद दीपिका पादुकोण को पहली बार बॉलीवुड एक्शन करती नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper