व्‍हाट्सऐप पर दीपिका ने पूछा- माल है क्‍या, जवाब मिला- हैश नहीं, गांजा है भेजूं, देखिए पूरी चैट

मुंबई। बॉलीवुड की दुनिया में इन दिनों ड्रग्‍स का मुद्दा जोरों से चर्चा में है। दरअसल सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में ड्रग एंगल आने के बाद अब मामले की जांच कर रही एनसीबी रोज नए खुलासे कर रही है। एनसीबी ने ड्रग मामले में सबसे पहले सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया। इसके बाद इस मामले में कई ऐसे नाम सामने आए हैं, जिन्‍हें जानकर हर कोई भौंचक्‍का सा रह गया है।

ड्रग्‍स

इस मामले में ताजा नाम दीपिका पादुकोण का सामने आया है। वहीं इससे पहले सारा अली खान, रकूल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर के नाम भी सामने आ चुके हैं। इस मामले में अब एनसीबी ने कुछ चैट रि-स्टोर की हैं। इन चैट्स में D और K नाम के बीच ड्रग्स को लेकर बात हो रही है। वहीं इसके अलावा N, J, S भी ड्रग्स को लेकर बातें कर रहे हैं।

एक समाचार चैनल के मुताबिक, सामने आई इस चैट में D का मतलब दीपिका पादुकोण है। वहीं K का मतलब करिश्मा प्रकाश है, जो दीपिका की मैनेजर हैं। एनसीबी ने दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को पूछताछ के लिए समन भी भेज दिया है। सामने आई ये चैट 28 अक्टूबर 2017 की बताई जा रही है। इस व्हाट्सऐप चैट में ‘माल’, ‘हैश’ और ‘वीड’ जैसे ड्रग्स से जुड़े शब्दों का इस्तेमाल हुआ है।

ये पूरी बात कुछ इस तरह से हुई है।

‘डी’ ने पूछा: तुम्हारे पास ‘माल’ है?

‘के’ ने लिखा: है, लेकिन घर पर है… मैं बांद्रा में हूं।

‘के’ ने लिखा: कहो तो अमित से बोल सकती हूं।

‘डी’ ने कहा: हां, प्लीज

‘के’ ने लिखा: अमित के पास है, वो ला रहा है।

‘डी’ ने पूछा: ‘हैश’ है न?

‘डी’ ने लिखा: ‘वीड’ नहीं चाहिए

‘के’ ने पूछा: कितने बजे तक ‘कोको’ आ रही हो?

‘डी’ ने लिखा: 11.30 से 12.00 के बीच

‘डी’ ने पूछा: शैल वहां कब तक होगी?

‘के’ ने कहा: 11.30 तक शायद उसे 12 बजे कहीं और जाना है।

ड्रग्स चैट में दीपिका का नाम आने के बाद ट्विटर पर दीपिका पादुकोण का नाम ट्रेंड कर रहा है। उधर खबर है कि एक्ट्रेस इस पूरे मामले पर अपनी लीगल टीम से सलाह ले रही हैं और जल्‍दी ही अपना बयान जारी कर सकती हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper