रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 11 को आएंगे ग्वालियर, डीआरडीओ की जमीन का करेंगे भूमि पूजन

ग्वालियर। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सोमवार, 11 अक्टूबर को ग्वालियर के प्रवास पर रहेंगे। वे यहां डीआरडीओ के लिए आवंटित जमीन का भूमि-पूजन करेंगे। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह करीब दो घंटे शहर में रहेंगे। उनके शहर आगमन को लेकर प्रशासन और पुलिस व्यापक स्तर पर तैयारियों में जुटी है।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

रक्षा मंत्री के ग्वालियर प्रवास के दौरान डीआरडीओ को आवंटित जमीन का भूमि पूजन करेंगे। जिससे जल्द डीआरडीई लैब को वहां स्थानांतरित किया जा सके। उनके आगमन को लेकर सुरक्षा और जरूरी इंतजामों की तैयारियां की जा रही है। एयरपोर्ट से कार्यक्रम स्थल तक की सुरक्षा व्यवस्था में कसावट की जा रही है।

छतीसगढ़ : बीजेपी नेता के बेटे पर लटकी क़ानूनी तलवार, रमन सिंह के बेटे पर केस दर्ज

रक्षा मंत्री का कार्यक्रम आने के बाद से जिला प्रशासन और पुलिस हाई अलर्ट पर है। लगातार बैठकों का दौर जारी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि रक्षा मंत्री एयरपोर्ट से सीधे महाराजपुरा स्थित भूमि पूजन स्थल पर जाएंगे। करीब दो घंटे तक वे यहां रहेंगे। जिस रूट से रक्षा मंत्री आएंगे और जाएंगे, वहां सुरक्षा को कसा जाएगा। सड़क पर पुलिस का पहरा रहेगा। इसके अलावा उनके एयरपोर्ट से कार्यक्रम स्थल जाने और वहां से वापस एयरपोर्ट आने तक के दौरान भिंड रोड पर यातायात को रोका जाएगा।

Related Articles

Back to top button
E-Paper