दिल्ली: युवती के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस के डर से रचाई शादी

दिल्ली के वेलकम थाना क्षेत्र से फिर एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहाँ 28 वर्षीय एक युवती के साथ कुछ लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों ने दुष्कर्म कर वीडियो क्लिप भी बनाई। यही नहीं पुलिस से बचने के लिए युवकों ने युवती से शादी भी रचा डाली। जब वीडियो क्लिप अन्य लोगों के मोबाइल पर देखी गई तो युवती ने परेशान होकर घटना की तहरीर थाने में देकर कार्रवाई की मांग की है।

दिल्ली

लड़की के परिजन आरोपी के घर बातचीत के लिए पहुचें। तो आरोपी के परिजनों ने पीड़िता के परिवार पर हमला कर दिया। पीड़िता ने मामले की शिकायत वेलकम थाना पुलिस में की। जिसके बाद छानबीन की गई। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। हालाकि पुलिस अभी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

खुद को बजरंग दल का सदस्य बता कर दिवाली पर बंद कराई बिरयानी की दुकान

पीड़िता का नाम शालू है जिसकी उम्र 28 वर्ष है। वह अपने परिवार के साथ न्यू उस्मानपुर इलाके में रहती है। वह 2019 में आरोपी युवक से एक अस्पताल में मिली थी। शालू उसी अस्पताल में नौकरी करती थी। युवक से दोस्ती के बाद दोनों रिलेशन में आ गए। इस बीच युवक ने उसे अपनी मां से मिलवाने के बहाने घर ले गया। यहां उसके परिजन तो नहीं थे, लेकिन आरोपी का एक अन्य दोस्त था। आरोप है कि युवक ने शालू को कुछ नशीला पदार्थ देकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपियों ने उसकी एक अश्लील वीडियो भी बना ली। इसके बाद आरोपी उसे ब्लैकमेल करने लगा। दो माह बाद पीड़िता गर्भवती हो गई तो आरोपी ने उसका गर्भपात करवा दिया। इसके बाद आरोपी ने पुलिस से शिकायत के डर से पीड़िता से शादी रचा ली।

Related Articles

Back to top button
E-Paper