दिल्‍ली पुलिस ने इस पार्क से दो आतंकवादियों को धर दबोचा

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली पुलिस को बीती रात बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने राजधानी के सराय काले खां इलाके के सवा 10 बजे मिलेनियम पार्क से दो आतंकवादियों को धर दबोचा है। दोनों आतंकी जम्‍मू और कश्‍मीर के निवासी हैं। पुलिस ने इनके पास से दो सेमी-ऑटोमेटिक पिस्‍टल और 10 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

जानकारी के मुताबिक़ दिल्ली पुलिस को दोनों आतंकियों के मिलेनियम पार्क वहां पहुंचने की भनक मिली थी। खुफिया सुचना के बाद पुलिस ने अपना जाल बिछाया और दोनों आतंकियों को बीती रात दबोच लिया।

दिल्‍ली पुलिस के मुताबिक़ इनमे से एक बारामूला जिले के डोरू गांव में रहने वाला अब्‍दुल लतीफ (उम्र- 22 साल) बारामुला और दूसरा अशरफ खटाना (20 साल)कुपवाड़ा का रहने वाला है।

उल्लेखनीय है कि खुफिया एजेंसियों ने नवंबर की शुरुआत में दिल्ली-एनसीआर समेत देश के बड़े महानगरों में आतंकी हमले की आशंका जाहिर की थी।

इनपुट्स में कहा गया था कि आतंकी विदेशी मूवमेंट वाले इलाके, नई दिल्ली इलाके में विदेशी दूतावास, चर्च और दूसरे धार्मिक स्थल, बड़े होटल समेत महत्वपूर्ण इमारतों में से किसी पर भी बड़ा हमला कर सकते हैं। इसके बाद दिल्‍ली में सुरक्षा व्यवस्था सख्त कर दी गई थी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper