सरकार की अल्पसंख्यक विरोधी नीतियों को लेकर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा इकाई का प्रदर्शन

राजस्थान के अजमेर में आज भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा इकाई ने राज्य सरकार की अल्पसंख्यक विरोधी नीतियों को लेकर उसके खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। अजमेर शहर भाजपा के अध्यक्ष डॉ. प्रियशील हाडा के नेतृत्व में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए जिलाधीश कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने राज्य की कांग्रेस सरकार तथा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया गया।

प्रदर्शन

मोर्चे की ओर से आरोप लगाया गया कि कांग्रेस अल्पसंख्यकों के वोट बैंक को अपना समझती है लेकिन सत्ता में आए कांग्रेस की गहलोत सरकार को तीन साल पूरे होने जा रहे है लेकिन अल्पसंख्यकों के हितों में एक भी काम उन्होंने नहीं किया है जिससे अल्पसंख्यक समुदाय में व्यापक रोष है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार अल्पसंख्यकों की हमदर्दी बनती है लेकिन कल हुए मंत्री मंडल पुनर्गठन में अल्पसंख्यकों को दो प्रतिशत नेतृत्व भी नहीं दिया गया है।

पुष्कर के पवित्र सरोवर पर आज तड़के से कार्तिक पूर्णिमा का महास्नान शुरू

अजमेर भाजपा के शहर अध्यक्ष डॉ. हाडा ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाया कि कांग्रेस को काम और वोट के नाम पर अल्पसंख्यक याद आते हैं लेकिन उन्हें जब लाभ देने की बात आती है तो सरकार पल्ला झाड़ लेती है। आज अल्पसंख्यकों को सरकार की योजनाओं का लाभ नहीं मिल पाना सबसे बड़ा दुर्भाग्यपूर्ण पहलू है। प्रदर्शन में शामिल अजमेर देहात भाजपा के पूर्व अध्यक्ष भगवती प्रसाद सारस्वत ने भी कांग्रेस सरकार पर अल्पसंख्यकों के हितों पर कुठाराघात करने तथा शोषण करने का आरोप लगाया। मोर्चे के कार्यकर्ताओं ने सांकेतिक धरना देकर सरकार को चेताया कि अब भी ध्यान नहीं दिया गया तो पूरे राज्य में धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
E-Paper