ड्रग्स केस में नाम आने पर बोलीं दीया मिर्जा, ‘मैंने कभी ड्रग्स नहीं लिया’

दीया मिर्जा

सुशांत सिंह राजपुत केस से जुड़े ड्रग्स एंगल में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा का नाम सामने आया था। अब इस मामले में एक्ट्रेस ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर सफाई दी है। उन्होंने कहा कि ऐसी खबरों से उनके करियर को नुकसान पहुंच रहा है और किसी भी तरह के अवैध ड्रग्स नहीं लिए हैं। इसके अलावा, उन्होंने मामले में कानूनी कार्रवाई करने की ओर भी इशारा किया।

दीया मिर्जा ने ट्वीट किया, ”मैं इस तरह की खबरों का खंडन करती हूं क्योंकि यह गलत और निराधार हैं। इस तरह की फालतू रिपोर्टिंग का मेरी प्रतिष्ठा पर सीधा असर पड़ रहा है। इससे मेरे करियर को नुकसान पहुंच रहा है, जिसे मैंने सालों की मेहनत से बनाया है।”

ये भी पढ़ें- ड्रग्स केस में सामने आ रहे बॉलीवुड सेलेब्स के नाम पर रवीना टंडन ने कही ये बड़ी बात

दीया मिर्जा ने आगे लिखा, ”मैंने अपने जीवन में कभी भी किसी भी तरह के नारकोटिक या कंट्राबेंड पदार्थों का न तो कभी सेवन किया है और न कभी खरीदा है। मैं भारत की नागरिक होने के नाते हर तरह के कानूनी उपायों को इत्सेमाल करने का इरादा रखती हूं। मेरे साथ खड़े होने के लिए मेरे समर्थकों का धन्यवाद।”दरअसल, कई रिपोर्ट्स में ड्रग्स मामले में दीया मिर्जा का नाम सामने आया था।

गौरतलब है कि एनसीबी के साथ जया साहा की पूछताछ में दीया से पहले दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर जैसी एक्ट्रेसेस का नाम भी सामने आ चुका है। जया साहा सुशांत की टैलेंट मैनेजर थीं और उनके बॉलीवुड के कई सितारों के साथ स्ट्रॉन्ग कनेक्शन हैं। एनसीबी ने जया साहा की कंपनी ‘क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी’ के सीईओ ध्रुव को भी समन भेजा था और उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है।

ये भी पढ़ें- यूपी में फिल्म सिटी के फैसले का बॉलीवुड हस्तियों ने किया स्वागत, कहा- योगी हैं तो यकीन है

जया से पहले रिया के साथ बातचीत में सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह जैसी अभिनेत्रियों का नाम भी सामने आया था। श्रद्धा कपूर Whatsapp चैट में जया से सीबीडी ऑयल मांग रही थीं वही दीपिका जया की मैनेजर करिश्मा से चैट्स में गांजा और हैश के बारे में बात कर रही थीं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper