चेन्नई से मिली हार से उबरना मुश्किल, पृथ्वी शॉ ने कही ये बड़ी बात

दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने कहा है कि क्वालीफायर 1 में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ मिली हार टीम के लिए पचा पाना मुश्किल है। हालांकि शॉ का मानना है कि बुधवार को खेले जाने वाले क्वालीफायर 2 में दिल्ली कैपिटल्स और बेहतर करेगी। दिल्ली कैपिटल्स को रविवार को सीएसके के खिलाफ करीबी मुकाबले में चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा। शॉ और कप्तान ऋषभ पंत के अर्धशतकों की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने अपने 20 ओवरों में 5 विकेट पर 172 रन बनाए थे। जवाब में सीएसके ने 19.4 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया।

पृथ्वी शॉ

ये है पृथ्वी शॉ की बात

दिल्ली कैपिटल्स की रिलीज में शॉ ने कहा, “इस समय, हमें एक-दूसरे का समर्थन करना होगा। पूरी टीम हमारे प्रदर्शन की जिम्मेदारी लेती है, चाहे हम जीतें या हारें। हम कोशिश करेंगे कि अगले मैच में और मजबूत होकर वापसी करें। टीम के लिए इस हार को पचा पाना कठिन है।” उन्होंने कहा, “हालांकि, हमारे पास एक और मैच है जिसके माध्यम से हम फाइनल के लिए क्वालीफाई कर सकते हैं और मुझे टीम में हर किसी पर विश्वास है। वे सभी अच्छे खिलाड़ी हैं। मुझे वास्तव में विश्वास है कि हम इसमें कुछ खास कर सकते हैं।”

टी-20 वर्ल्‍डकप में मालामाल होंगी टीमें, जानिए विनर को मिलेंगे कितने रुपए

धोनी ने खेली तूफानी पारी

डेथ ओवरों में धोनी की 6 गेंदों में 18 रनों की तूफानी पारी के बारे में पूछे जाने पर, शॉ ने कहा, “एमएस धोनी कुछ अलग हैं, यह सभी जानते हैं। हमने उन्हें कई बार खेल खत्म करते देखा है और यह उनके लिए या हमारे लिए कोई नई बात नहीं है। वह निश्चित रूप से एक खतरनाक खिलाड़ी हैं। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे धोनी को एक बल्लेबाज और एक कप्तान के रूप में देखने का मौका मिला है।”

शॉ को चाहिए था और समय

34 गेंदों में 60 रन की शानदार पारी खेलने वाले शॉ को लगा कि उन्हें और लंबी बल्लेबाजी करनी चाहिए थी। उन्होंने कहा, ”मैं अपनी पारी से खुश हूं, लेकिन मुझे लगता है कि मुझे लंबी पारी खेलनी चाहिए थी। यह मेरे लिए सबक है। जब मैं फिर से उसी स्थिति में आउंगा, तो मैं अधिक समय तक बल्लेबाजी करने की कोशिश करूंगा।”

करो या मरो की स्थिति में है दिल्ली कैपिटल्स

दिल्ली कैपिटल्स की टीम बुधवार को शारजाह के शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल 2021 के फाइनल में जगह बनाने के लिए क्वालिफायर 2 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बीच होने वाले एलिमिनेटर मैच के विजेता से भिड़ेगी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper