बाहरी मुद्दे पर दिलीप घोष ने अभिषेक बनर्जी को घेरा, कहा- उनकी पत्नी विदेश से आई

कोलकाता भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने पार्टी नेताओं को बाहरी कहे जाने को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी पर हमला बोला है। तृणमूल सांसद अभिषेक बनर्जी भाजपा नेताओं को लगातार बाहरी कहते रहे हैं। दिलीप घोष ने अभिषेक पर पलटवार करते हुए  कहा है कि उनकी (अभिषेक) पत्नी विदेशी हैं और उनकी बुआ (ममता बनर्जी) ने चुनाव जीतने के लिए प्रशांत किशोर (रणनीतिकार) को बिहार से बुलाया है। ऐसे लोगों को दूसरे को बाहरी कहने का अधिकार नहीं है।

दिलीप घोष

घोष ने बुधवार को ‘चाय पर चर्चा’ कार्यक्रम के दौरान कटाक्ष करते हुए कहा, “उनकी पत्नी विदेश से आई हैं, रणनीतिकार बिहार से आए हैं और हम बाहरी हैं! ”

लखनऊ : घोटाले के बाद एसजीपीजीआई में बदला गया नियम, अब ओटीपी होगी निर्णायक

हाल ही में, तृणमूल द्वारा मां दुर्गा के बारे में दिलीप घोष की विवादास्पद टिप्पणी का तृणमूल के विरोध   पर जवाबी हमला करते हुए उन्होंने कहा, “दीदी वास्तव में दुर्गा के नाम पर बैतरणी पार करने की कोशिश कर रही हैं। कोई भी मुक्ति नहीं दे सकता है। हम ही मुक्ति देंगे। अब पागल सरकार की कोई जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा, “आलू खेत में पड़ा है और कोई उन्हें नहीं ले रहा है। किसानों ने आलू के बीज ऊंचे दामों पर खरीदे हैं। धान को ऊंचे दामों पर खरीदना पड़ता है। दिल्ली में वे नहीं जानते कि कृषि कानून क्या है? ” उन्होंने कहा, “भाजपा की परिवर्तन यात्रा को रोका नहीं जा सकता और ना ही आम लोगों को रोका जा सकता है। नगरपालिका चुनाव कराने से यह सरकार डरती है। हम किसी भी चुनाव से नहीं डरते हैं।”

Related Articles

Back to top button
E-Paper