दिलीप घोष का अभिषेक बनर्जी पर तंज, गोद में बैठकर नहीं की जाती है राजनीति

दिलीप घोष

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने स्वामी विवेकानंद की जयंती के मौके पर भाजपा पर प्रहार किया था। इसे लेकर बुधवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा है कि अभिषेक अभी बच्चे हैं, अनुभव कम है, गोद में बैठकर राजनीति कर रहे हैं। जो कहते हैं उल्टा होता है। लोग उन्हें इसबार सत्ता से दूर फेंक देंगे।

कोयला तस्करी: अभिषेक बनर्जी की बढ़ी मुश्किलें, सीबीआई ने कसा शिकंजा

बुधवार को मॉर्निंग वॉक के समय मीडिया से मुखातिब दिलीप घोष ने अभिषेक बनर्जी पर व्यक्तिगत हमले भी किए। सोना तस्करी के आरोपों में फंसी अभिषेक की पत्नी रूजीरा नरूला बनर्जी के जरिए भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि हमारे केंद्रीय नेताओं को ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी बाहरी कहते हैं लेकिन अभिषेक की पत्नी पंजाबी हैं। उन्हें बाहरी क्यों नहीं कहते? क्या इसलिए क्योंकि वह विदेश से सोना लेकर आती हैं?

उल्लेखनीय है कि अभिषेक की पत्नी को दमदम हवाई अड्डे पर अवैध तरीके से दो किलो से अधिक सोना लाने के आरोप में कथित तौर पर रोका गया था। घोष ने कहा कि दिल्ली से हमारे नेता आ रहे हैं तो उन्हें बाहरी कहा जा रहा है लेकिन चुनाव जीतने के लिए बिहार से प्रशांत किशोर को लाए हैं तो वह बाहरी हैं कि नहीं?

ममता को दी 50 हजार लोग लेकर रैली की धमकी

दिलीप घोष ने यह भी कहा कि वह 50,000 लोगों को लेकर सड़क पर उतरकर आंदोलन करेंगे। दरअसल एकदिन पहले ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने किसान आंदोलन के समर्थन में बंगाल में किसानों की रैली निकालने की घोषणा की थी। इसे लेकर दिलीप घोष ने कहा कि ममता बनर्जी गलतफहमी में हैं। बंगाल के किसान भाजपा के साथ हैं। वह अगर 10000 किसानों को लेकर रैली करेंगी तो हमलोग 50,000 किसानों को लेकर सड़कों पर उतरेंगे। दम है तो आजमाकर देख लें।

Related Articles

Back to top button
E-Paper